×

Murder or Suicide : मैक्लोडगंज में मिली Dead Body को लेकर असमंजस में Police

Murder or Suicide : मैक्लोडगंज में मिली Dead Body को लेकर असमंजस में Police

- Advertisement -

धर्मशाला। पुलिस थाना मैक्लोडगंज के तहत भागसूनाग वाटरफाल के ऊपर मिले अज्ञात युवक के शव को लेकर पुलिस भी असमंजस में है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस अज्ञात युवक के शव के एक हाथ में जली हुई हालत में दस्ताना मिला है तो दूसरे हाथ की नसें भी कटी हुई हैं। एक पहलू से यह आत्महत्या लग रही है तो दूसरे पहलू से किसी योजनाबद्ध साजिश के संकेत मिल रहे हैं।


  • एक हाथ का दस्ताना जला है तो दूसरे हाथ की नसें कटीं
  • एक हफ्ते में दूसरी घटना से मैक्लोडगंज क्षेत्र में दहशत का माहौल

अब हत्या या आत्महत्या के बीच में उलझी पुलिस दोनों पहलुओं को लेकर छानबीन कर रही है। शुक्रवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि किसी अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ है। मौके पर पुलिस टीम पर्वतारोहण दल के सदस्यों के साथ पहुंची और शव को कब्जे में लिया। शव के पास पुलिस को एक ब्लेड का पैकेट और सिगरेट का पैकेट मिला है। वहीं उस युवक की पहचान सम्बन्धी कोई भी दस्तावेज़ पुलिस को प्राप्त नहीं हुआ है। अब पुलिस की एक टीम शनिवार सुबह फिर से घटनास्थल पर इस मामले से जुड़े अन्य साक्ष्यों की तलाश में गई है। एक सप्ताह के भीतर दूसरी घटना होने से मैक्लोडगंज क्षेत्र में भी दहशत का माहौल है। पिछले हफ्ते भी एक अज्ञात व्यक्ति पुलिस को घायलावस्था में मिला था जिसकी बाद में मौत हो गई थी। विगत शुक्रवार को मैक्लोडगंज पुलिस को सूचना मिली थी कि धर्मकोट-गलू टेम्पल सड़क पर एक व्यक्ति खाई में गिरा है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उस व्यक्ति को खाई से निकाला और सड़क तक पहुंचाया फिर उसे उपचार के लिए जोनल अस्पताल धर्मशाला ले गई। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल टांडा रेफर कर दिया गया। टांडा में भी उस व्यक्ति की गम्भीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया। मंगलवार को पीजीआई में उस व्यक्ति की मौत हो गई। उस व्यक्ति के पास से भी पुलिस को एक भी ऐसा दस्तावेज नहीं मिला है जिससे कि पुलिस उसके बारे में कुछ पता लगा सके। अब सवाल यह उठ रहा है कि क्या सच में उसके पास कुछ भी दस्तावेज नहीं थे या फिर किसी ने साजिश के तहत सबकुछ निकाल लिया था। वहीं अब एक और अज्ञात शव मिलने से फिर वही सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर यह व्यक्ति कौन है और किन हालात में इसकी मौत हुई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है