Covid-19 Update

58,607
मामले (हिमाचल)
57,331
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

पहले कुल्हाड़ी से वार किया फिर तलवार से काट दिया 50 साल का बुजुर्ग

पहले कुल्हाड़ी से वार किया फिर तलवार से काट दिया 50 साल का बुजुर्ग

- Advertisement -

राजस्थान के राजसमंद में मर्डर का वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी

नई दिल्ली। राजस्थान में मर्डर के वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि यहां लव जेहाद पर एक युवक ने एक मुस्लिम बुजुर्ग की हत्या कर दी। बेरहमी से हो रही हत्या को वीडियो में साफ देखा जा सकता है। युवक ने पहले बुजुर्ग को तलवार से काटा फिर कुल्हाड़ी से मार दिया। इतना ही नहीं वीडियो में यह भी दिख रहा है कि लाल शर्ट पहने युवक ने बुजुर्ग को काटने-मारने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया। इस दर्दनाक और निर्मम वीडियो के सामने आने के बाद राजस्थान सरकार और प्रशासन काफी गंभीर हो गया है।

राज्य के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने वीडियो और मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है। यहां किसी भी तरह की अफवाह को फैलने से रोकने के लिए और शांति बनाए रखने के लिए इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है। शहर में शांति बनाए रखने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए हैं। रिपोर्ट्स है कि थोड़ी देर में मर्डर का आरोपी सरेंडर कर सकता है। आरोपी ने सरेंडर करने की बात भी लाइव वीडियो के माध्यम से कही है। गौर रहे कि उदयपुर के राजसमंद में शंभूलाल रेगर नाम के एक शख्स ने 50 साल के बुजुर्ग का लाइव मर्डर किया है। बुजुर्ग का नाम मोहम्मद भुट्टा शेख बताया जा रहा है। भुट्टा की निर्मम हत्या का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि भुट्टा शेख आगे चल रहा है और उसके पीछे शंभूलाल है।

मौका देखते ही शंभूलाल कुल्हाड़ी से बुजुर्ग पर पीछे से हमला कर देता है। एक या दो बार नहीं बल्की कई बार भुट्टा शेख के ऊपर हमला किया जाता है। उसके बाद शंभूलाल अपनी बाइक के पास जाता है और वहां से एक तलवार निकालकर लाता है। फिर तलवार से भुट्टा शेख का गला काट देता है। इतने में भी शंभूलाल का मन नहीं भरता है और वह तड़पते हुए बुजुर्ग को आग के हवाले कर देता है। वीडियो में शंभूलाल ने हत्या करने की बात कुबूल भी की है। हत्या को लेकर उसने कहा, ‘ये तुम्हारी हालत होगी… ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में… हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी… जिहाद खत्म कर दो…’ इसके अलावा इस घटना से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दूसरे वीडियो में शख्स कहता है कि यह हत्या हिंदुत्व को बचाने के उद्देश्य से की गई है। शख्स कह रहा है, ‘मेवाड़ को बचाना है… मेवाड़ को एक होकर इस्लामिक जिहाद को मेवाड़ से निकालना है… इसलिए मेवाड़ के सभी भाई बहनों… मैंने जो किया है, चाहे अच्छा है या गलत है, लेकिन मुझे जो लगा मैंने किया’।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है