Expand

एन. चंद्रशेखरन-राल्फ स्पेथ टाटा ग्रुप चेयरमैन पद की दौड़ में आगे

एन. चंद्रशेखरन-राल्फ स्पेथ टाटा ग्रुप चेयरमैन पद की दौड़ में आगे

- Advertisement -

साइरस मिस्त्री को चेयरमैन के पद से हटाए जाने के बाद टाटा ग्रुप ने नए दावेदार की तलाश शुरू कर दी है। ग्रुप के चेयरमैन पद के लिए टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक एन. चंद्रशेखरन और जगुआर लैंड रोवर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राल्फ स्पेथ के नाम सबसे आगे चल रहे हैं।

  • दोनों को कंपनी निदेशक मंडल में डायरेक्टर नियुक्त किया गया है। इसके साथ ही टाटा संस के निदेशक मंडल में सदस्यों की संख्या 11 हो गई है।

गौर रहे कि  कंपनी ने चार महीने में नए चेयरमैन की नियुक्ति का दावा किया है, तब तक रतन टाटा को अंतरिम चेयरमैन बनाया गया है। वहीं इस बीच ये मसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंच गया है। साइरस मिस्त्री ने पीएम मोदी से मिलने का समय मांगा है। चेयरमैन के पद पर रहते हुए मिस्त्री को राजनीतिक पकड़ मजबूत करते हुए देखा गया था। वहीं रतन टाटा ने भी मामले में पीएम को शामिल करते हुए लेटर लिखकर मिस्त्री को हटाए जाने के बारे में जानकारी दी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है