Covid-19 Update

2,21,826
मामले (हिमाचल)
2,16,750
मरीज ठीक हुए
3,711
मौत
34,108,996
मामले (भारत)
242,470,657
मामले (दुनिया)

नाचन जनकल्याण समिति की गांधीगिरीः भर डाले Chandigarh- Manali NH पर पड़े गड्डे

नौलखा में सड़क के बीचोबीच थे जानलेवा गड्डे

नाचन जनकल्याण समिति की गांधीगिरीः भर डाले Chandigarh- Manali NH पर पड़े गड्डे

- Advertisement -

सुंदरनगर। प्रदेश सरकार और प्रशासन से बार-बार गुहार लगाने के बावजूद सड़कों ( Roads)की हालत नहीं सुधरने पर अब लोगों ने गांधीगिरी के माध्यम से सरकार को जवाब देना शुरू कर दिया है। लोगों ने सड़कों पर पड़े जानलेवा गढ्ढों को खुद ही भरने का बीड़ा उठाया है। मंडी के नाचन विधानसभा क्षेत्र के समाजसेवी संगठन नाचन जनकल्याण समिति के सदस्यों ने अध्यक्ष ब्रह्मदास चौहान की अध्यक्षता में चंडीगढ़-मनाली एनएच-21( Chandigarh- Manali NH-21) पर स्थित नौलखा में सड़क के बीचोबीच बने जानलेवा गड्डों को अपने स्तर पर कंकरीट से भरा। नौलखा गांव के स्थानीय निवासी प्यार सिंह ठाकुर ने कहा कि मंडी जिला के नौलखा से डडौर तक फोरलेन कार्य शुरू होने के बाद हाईवे की हालत खराब है।

यह भी पढ़ें: Bilaspur: मत्स्य विभाग ने बिना परमिट के पकड़ी 10 क्विंटल मछली, 60 हजार में कर दी नीलाम

स्थानीय निवासी प्यार सिंह ठाकुर ने कहा कि सड़क के बीचोबीच बने जानलेवा गड्डे में गिरकर आए दिन वाहन चालक चोटिल हो रहे है और इन गड्डों के कारण कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। प्यार सिंह ठाकुर ने कहा कि सड़क की खराब स्थिति को लेकर एसडीएम और एनएचएआई( NHAI) को भी शिकायत की गई। लेकिन आजदिन तक इनके कान पर जूं तक नहीं रेंगती है। इस कारण आए दिन यहां पर हादसे होते हैं। उन्होंने कहा कि पीडब्ल्यूडी विभाग इसे एनएचएआई का हिस्सा होने का रोना रोता है और एनएचएआई कंपनी के ऊपर जिम्मेदारी थोप देती है। उन्होंने कहा कि नाचन जनकल्याण समिति के अध्यक्ष ब्रह्मदास चौहान और उनकी टीम के द्वारा आज इन गड्डों को कंकरीट से भरकर सराहनीय कार्य किया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट में बेघरों की मदद को Builder ने बढ़ाया हाथ, 42 परिवारों को Free में दिए फ्लैट

नाचन जनकल्याण समिति के अध्यक्ष ब्रह्मदास चौहान ने कहा कि चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 की हालत दयनीय बनी हुई है। इसको लेकर नाचन जनकल्याण समिति व अन्य सामाजिक संगठनों के कार्यकताओं ने अपने स्तर पर कंकरीट से गढ्ढे भरे गए हैं। उन्होंने कहा कि मंडी जिला से ही प्रदेश के सीएम होने के बावजूद जिला की सड़कों की ऐसी स्थिति होना शर्म की बात है। ब्रह्मदास चौहान ने कहा कि अगर सरकार व प्रशासन इन जानलेवा गड्डों को नहीं भरेगा तो नाचन जनकल्याण समिति के साथ अन्य समाजिक संगठन अपने स्तर पर ही इन गड्डे को भरेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है