Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

Nadaun की सड़कों-चौराहों पर एक ही संदेश, कोरोना को हराओ तभी बचेगा देश

Nadaun की सड़कों-चौराहों पर एक ही संदेश, कोरोना को हराओ तभी बचेगा देश

- Advertisement -

हमीरपुर। देश में कोरोना महामारी से निपटने के लिए हर कोई अहम कदम उठा रहा है। कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर (District Hamirpur) के उपमंडल नादौन की एसडीएम किरण भडाना ने अनूठी पहली की है। एसडीएम ने नादौन सड़कों के हर चौराहे पर कोरोना वायरस की पेंटिंग करवाई है, ताकि इस विश्व व्यापी महामारी के प्रति लोग जागरूक हों। वहीं, लोगों ने एसडीएम के इन प्रयासों की जमकर सराहना की है। एसडीएम ने कहा कि रोड आर्ट के माध्यम से लोगों को कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक किया जा रहा है।


हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपु के उपमंडल नादौन (Nadaun) में प्रशासन ने अनूठी पहल की है। एसडीएम किरण भडाना ने सड़कों और दीवारों पर पेटिंग करवा कर कोरोना माहमारी से लोगों को बचाने का काम किया है। हमीरपुर जिला के नादौन में सड़कों व चौराहों के अलावा दीवारों पर कोरोना बचाव के बड़े-बड़े टैटू बनाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है और इस पहल की स्थानीय बाशिंदों ने जमकर सराहना की है। नादौन के स्थानीय लोगों तरसेम कपिल और बृज मोहन सोनी ने कहा कि स्थानीय प्रशासन के द्वारा कोरोना जागरुकता को फैलाने के लिए सराहनीय कदम उठाया है।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता बढ़ाने के लिए एसडीएम ने बेहतर पहल की है। नादौन में ही लोगों से 50 लाख रुपये का दान मिला है जिसे लोगों की सेवा के लिए खर्च किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जागरुकता के लिए एसडीएम द्वारा किए जा रहे काम बढ़िया हैं। नादौन उपमंडल में कोरोना बचाव के लिए अनोखा तरीका अपनाया है जो कि बढ़िया है। इस तरह की पहल करने से लोग भी जागरुकता आ रही है। भरमोटी खुर्द के प्रधान निशू सिंह ने कहा कि कोरोना बीमारी के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए पेटिंग के माध्यम से संदेश दिया जा रहा है और प्रशासन की दूरदर्शी सोच से लोगों को कोरोना से बचने के लिए जानकारी मिल रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है