Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,112,241
मामले (भारत)
114,689,260
मामले (दुनिया)

First Hand: राजभवन होते हुए Virbhadra की चौखट लांघ आए BJP के नड्डा

First Hand: राजभवन होते हुए Virbhadra की चौखट लांघ आए BJP के नड्डा

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP national president JP Nadda) राजनीतिक बैठकों से मुक्त होकर बिलासपुर रवाना होने से पहले पारिवारिक कार्यों में जुट गए। इसी के चलते आज सुबह उन्होंने सबसे पहले राजभवन का रूख किया।

नड्डा ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय (Governor Bandaru Dattatreya) से मुलाकात की व उन्हें बेटे की शादी के उपलक्ष्य में धाम का न्योता दिया। नड्डा के बेटे की हाल ही में शादी हुई है। उसे उपलक्ष्य में कल नड्डा के पैतृक निवास बिलासपुर के बीजापुर में धाम रखी गई है। राजभवन से निकलते ही नड्डा पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Former CM Virbhadra Singh) के निजी आवास हॉली लॉज (Holly lodge)पहुंचे। नड्डा के साथ शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज एवं प्रदेश बीजेपी के महामंत्री त्रिलोक जमवाल भी थे।

मुलाकात के बाद नड्डा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ने पूर्व सीएम वीऱभद्र सिंह पिछले दिनों बीमार थे और वे उनका कुशलक्षेम जानने के लिए आज यहां आए हैं। इसी बीच उनका हिमाचल आना नहीं हो पाया इसलिए वे आज यहां आए हैं। नड्डा ने कहा कि उनका व वीरभद्र सिंह का संबंध काफी पुराना है।1990 में जब वे विधानसभा में  विपक्ष के नेता थे तो वीरभद्र सिंह प्रदेश के सीएम थे। तब से विधानसभा में हमने पक्ष और विपक्ष के नाते इकट्ठे लंबे दौर देखे हैं। उन्होंने कहा कि उनके वीरभद्र सिंह के साथ व्यक्तिगत संबंध है और वीरभद्र सिंह का जो स्थान हिमाचल प्रदेश की राजनीति में है वह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि जानकर खुशी हुई कि वीरभद्र सिंह का स्वास्थ्य अच्छा है और वह सक्रिय भी है, भगवान उनको लंबी उम्र दें और वह स्वस्थ रहे ।इस अवसर पर शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह एवं उनकी पत्नी पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह भी उपस्थित रही। इसके बाद हेलिकाप्टर से बिलासपुर रवाना होंगे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है