Covid-19 Update

2,01,210
मामले (हिमाचल)
1,95,611
मरीज ठीक हुए
3,447
मौत
30,134,445
मामले (भारत)
180,776,268
मामले (दुनिया)
×

नड्डा बोले, BJP में गॉडफादर की नहीं काम करने वालों की जरूरत

नड्डा बोले, BJP में गॉडफादर की नहीं काम करने वालों की जरूरत

- Advertisement -

सोलन। बीजेपी (BJP) की कमान संभालने के बाद पहली बार हिमाचल पहुंचे जेपी नड्डा (JP Nadda) ने वंशवाद पर जमकर प्रहार किए। ठोडो मैदान में आयोजित अभिनंदन समारोह में उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि बीजेपी को छोड़ कर सभी दल वंशवाद के दलदल में फंसे हुए हैं। बीजेपी अकेली ऐसी पार्टी है जिसमे गॉड फादर की नहीं बल्कि काम करने वालों की जरूरत है। विपक्षी पार्टियों पर हमला करते हुए नड्डा ने कहा कि बीजेपी को छोड़कर जितने भी दल है वे परिवारवाद से ग्रस्त है जबकि बीजेपी में विचारवाद है । कांग्रेस, सपा, बसपा जैसी पार्टियां के अगले अध्यक्ष कौन बनेगा ये सबको पता है जबकि बीजेपी में कौन बनेगा ये किसी को नहीं पता। उन्होनें कहा कि दूसरी पार्टियों के लोग भी मेरे दोस्त है वो पार्टी में आने को तैयार है लेकिन मैं कहता हूं यहां पर अभी स्कोप नहीं है। बीजेपी ज्वाइन करने का पार्टी में आने का कारण पूछने पर वो भी मानते है एक ही परिवार के नारे लगाकर थक चुके है। लाखों लोगों की तपस्या के कारण आज बीजेपी संसार की सबसे पार्टी है। ऐसी पार्टी के आगे कभी कोई टिक नहीं सकता । संगठन में आदर सम्मान के साथ आगे बढ़ेंगे यह इस पार्टी की सोच है,जिन बुलंदियों पर हमारी पार्टी आज है उससे भी आगे बढ़ेगी लेकिन इसके लिए आपका आशीर्वाद व प्यार हमे हमेशा मिलता रहना चाहिए।

यह भी पढ़ें:बीजेपी विधायकों, पदाधिकारियों को वार्मअप करेंगे JP Nadda, फीडबैक भी लेंगे


नड्डा ने कहा कि आप का सिर कभी नहीं झुकने दूंगा इस बात का विश्वास दिलाता हूं । पूरी ताकत लगाकर पार्टी को आगे बढ़ाऊंगा । मैं जो भी बात बोलता हूं, करके दिखाता हूं। उन्होंने कहा कि जम्मू हो या गुवहाटी पना देश अपनी माटी जैसे नारे लगाते हुए हम आगे बढ़े हैं। आज वो दिन है जब हम जम्मू कश्मीर को अपने साथ जोड़कर पूरे देश को एक बना चुके है। पंचायत स्तर पर वहां के लोगों ने चुनाव में भाग लेकर उन्होंने हमारे निर्णय पर अपनी मोहर लगा दी है। उन्होंने कहा कि सीएए जैसे मुद्दों पर विपक्ष राजनीति कर लोगो को गुमराह कर रहे है । जबकि ये काम नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, मनमोहन सिंह भी करना चाहते थे लेकिन वह कर ना सके। ये काम कर सका तो वो सिर्फ मोदी कर सके क्योकि करने की इच्छा शक्ति होनी चाहिए।


उन्होंने कहा कि विपक्ष दिल्ली के दंगों की बात करते है लेकिन वो भूल गए कि अमेरिका का राष्ट्रपति भारत आकर मोदी की तारीफ करता है वो उन्हें याद नहीं। उन्हें सिर्फ नुक्ताचीनी करना जानते है जबकि आज देश बहुत आगे बढ़ रहा हूं। नड्डा ने कहा कि जो काम बहुत साल पहले शांता कुमार हिमाचल के लिए कर चुके है वो काम पूरे देश मे पार्टी को मजबूत करने के लिए हमने करना है । AIMS, IIT, 4 मेडिकल कॉलेज केंद्र की सरकार ने हिमाचल को दिए है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है