Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

नप नादौन ने थमाए नोटिसः 7 दिनों में हटाएं अतिक्रमण वरना होगी कार्रवाई

नप नादौन ने थमाए नोटिसः 7 दिनों में हटाएं अतिक्रमण वरना होगी कार्रवाई

- Advertisement -

नादौन। ज्वालामुखी- नादौन एनएच के किनारे स्थानीय उपडाकघर के निकट बसे अस्थाई खोखाधारकों को नगर पंचायत नादौन ने सरकारी भूमि पर अतिक्रमण का आरोप लगाते हुए उन्हें खाली करने का नोटिस थमा दिया है। बुधवार को नगर पंचायत कर्मचारियों कुलदीप कुमार, रमेश शर्मा, किशोरी लाल, ईशु बाला व हल्का पटवारी बलबीर चंद सहित अन्य कर्मचारियों ने यहां छह खोखाधारकों को नोटिस देते हुए कहा कि उन्होंने सरकारी भूमि पर कब्जा कर रखा है इसलिए आगामी सात दिनों के भीतर वह अपने कब्जों को हटवा दें अन्यथा उनके विरूद्ध कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।
नगर पंचायत सचिव सतीश ठाकुर ने बताया कि जिस स्थल पर यह खोखे बनाए गए हैं वह भूमि सरकार की है। वहीं इस स्थल पर एनएच पर होने वाली वाहनों की आवाजाही भी प्रभावित होती है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें… 


उन्होंने बताया कि कुछ दिन पूर्व ही इस स्थल पर एसडीएम नादौन किरण भड़ाना व अन्य विभागीय अधिकारियों ने राजस्व विभाग के कर्मचारियों सहित मौका मुआयना किया था। उन्होंने बताया कि उक्त लोगों को पहले भी कई बार इस बारे आगाह किया जा चुका है परंतु कोई प्रगति ना होने के कारण अब उन्हें नोटिस दिया गया है। उन्होंने बताया कि यदि अब भी तय समय सीमा में खोखाधारकों की ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया तो आगे कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि तय सीमा के बाद इन खोखों को यदि खाली नहीं किया गया तो इन्हें प्रशासन द्वारा स्वयं ही उखाड़ दिया जाएगा। वहीं दूसरी ओर इन खोखाधारकों ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को निराधार बताया है। गौर हो कि पिछले दिनों ही एसडीएम व तहसीलदार नादौन ने अन्य कर्मचारियों सहित इस स्थल तथा आसपास की भूमि का मौका पर ही निरीक्षण किया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है