Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

सपना पलटीं, बीजेपी से फिर जा मिलीं, एसडीएम को बोलीं अध्यक्ष-उपाध्यक्ष में है विश्वास

सपना पलटीं, बीजेपी से फिर जा मिलीं, एसडीएम को बोलीं अध्यक्ष-उपाध्यक्ष में है विश्वास

- Advertisement -

डॉ. चांद/नगरोटा बगवां। नगरोटा बगवां नगर परिषद के चल रहे दंगल में बीजेपी से नाता तोड़ कांग्रेस के पाले में जा मिली वार्ड नंबर दो की पार्षद सपना कटोच ने बीस दिन के भीतर ही पलटी मार दी है। अब वह वापस बीजेपी के समर्थन में आ खड़ी हुई हैं तो नगर परिषद के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष में विश्वास जता दिया है। इसी सपना कटोच ने बीती पहली अगस्त को कांग्रेस समर्थित पार्षदों के साथ मिलकर नगर परिषद की अध्यक्ष स्वर्णा वालिया व उपाध्यक्ष बलराम पुरी के प्रति अविश्वास व्यक्त करते हुए उपायुक्त कांगड़ा को एसडीएम के माध्यम से पत्र सौंपा था। पत्र में उन्होंने उस वक्त अध्यक्ष-उपाध्यक्ष को अल्पमत में बताते हुए पद से हटाने की मांग रखी थी।

विधायक अरुण मेहरा ने व्यक्तिगत तौर पर किया हस्तक्षेप

नगर परिषद के इस दंगल को स्थानीय बीजेपी विधायक अरुण मेहरा ने व्यक्तिगत तौर पर हस्तक्षेप करते हुए सपना कटोच को मना लिया। इसके बाद सपना कटोच तीन अन्य बीजेपी समर्थित पार्षदों के साथ मिलकर एसडीएम नगरोटा बगवां के कार्यालय में पहुंचीं व अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के खिलाफ पूर्व में अविश्वासमत की बात को निरस्त करते हुए विश्वास जताने की बात कही। उनके साथ वर्तमान अध्यक्ष स्वर्णा वालिया, उपाध्यक्ष बलराम पुरी व वार्ड नंबर 7 से पार्षद विनेश बस्सी भी अपने समर्थकों सहित उपस्थित रहे।


सपना कटोच के इस अप्रत्याशित कदम से नगर परिषद पर काबिज होने के कांग्रेस पार्षदों के मनसूबों पर पानी फिर गया है। सपना कटोच के बदले हुए स्टैंड के लिए कांग्रेस पार्टी की अंदरूनी खींचतान को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। कांग्रेस समर्थित कांता मेहरा को नई परिस्थितियों में अध्यक्ष बनाए जाने पर जोर दे रहे थे जबकि बहुमत मधु शर्मा की तरफ बन रहा था, इसी खींचतान से उक्ता कर भी सपना कटोच ने अपना स्टैंड बदलने का निर्णय लिया।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है