Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

Dhumal का तंजः 2nd Capital जनसुविधा के लिए नहीं, मंत्रियों के लिए

Dhumal का तंजः 2nd Capital जनसुविधा के लिए नहीं, मंत्रियों  के लिए

- Advertisement -

सोलन। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने धर्मशाला को प्रदेश की दूसरी राजधानी बनाने पर तंज कसते हुए कहा कि दूसरी राजधानी जनसुविधा के लिए नहीं केवल मंत्रियों की सुविधा के लिए बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि हालत यह है कि कर्मचारियों को सरकार वेतन व पेंशन तक नहीं दे पा रही है और घोषणा दूसरी राजधानी की कर रही है। धूमल ने कहा कि कि कांग्रेस सरकार केवल घोषणाओं की सरकार बन कर रह गई है। कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को 45 हजार करोड़ रूपये के कर्ज में डूबो दिया है।


  • घोषणाएं करने वाली गपोड़ शंख सरकार है कांग्रेस
  • सोलन में माफिया राज हटाओ प्रदेश बचाओ

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार केवल घोषणाएं करने वाली गपोड़ शंख सरकार बन कर रह गई है।  धूमल ने कहा कि हिमाचल में भू-माफिया, नशा माफिया,  ट्रांसफर माफिया पूरी तरह से सक्रिय है। उन्होंने कहा कि नशा माफिया से हमारे युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है। पूर्व सीएम ने कहा कि इस बार परिवर्तन होना चाहिए जिससे कि प्रदेश की भ्रष्टाचारी सरकार का खात्मा किया जा सके और राज्य की प्रगति संभव हो सके। धूमल ने प्रदेश में विकास और प्रगति न होने के लिए सरकार के मंत्रियों को नाकाबिल बताया। उन्होंने कहा कि यदि अधिकारी प्रदेश में सक्रिय माफिया पर नकेल कसते हैं है को उन के तबादले कर दिए जाते हैं। उन्होंने कहा  कि इस बार देवभूमि को माफिया राज से मुक्ति दिलाकर रहेंगे इस दौरान वक्ताओं ने प्रदेश सरकार पर करारे प्रहार किए ।


Bindal की चुटकी, सब्जी मंडी में CM की फोटो… जैसे चौकीदार

नाहन के विधायक राजीव बिंदल ने विकास को लेकर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला करते हुए कहा कि सोलन में जो भी विकास कार्य हुए वो सभी प्रेम कुमार धूमल के कार्यकाल में हुए उसके पश्चात कोई भी विकास कार्य सोलन जिला में नहीं हुआ है। बिंदल ने सोलन की सब्जी मंडी का उदहारण देते हुए कहा कि एक वेबसाइट का उद्घाटन किया और गेट पर सीएम वीरभद्र ने फोटो लगा ली, जिसको देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि सब्जी सब्जी मंडी का चौकीदार खड़ा हो।

उन्होंने जनसभा मे प्रदेश सरकार व स्थानीय विधायक व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री पर विकास को लेकर कई कटाक्ष किए। इस अवसर पर सांसद वीरेंद्र कश्यप, कसौली के विधायक डॉ राजीव सहजल, डॉ राजीव बिंदल , केएल ठाकुर, गोविन्दराम शर्मा,  प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश दत शर्मा , प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है