Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

हादसे में घायलों से Chitta बरामद, निजी Bus में मिला लावारिस Bag, खोला तो निकली Charas

हादसे में घायलों से Chitta बरामद, निजी Bus में मिला लावारिस Bag, खोला तो निकली Charas

- Advertisement -

नाहन/ चंबा। सिरमौर पुलिस ने 185 ग्राम चिट्टे के साथ दो युवकों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार नाहन से मात्र 4 किलोमीटर की दूर नेशनल हाई-वे 07 पर स्थित जुडडा के जोहड़ के समीप वीरवार को पांवटा की ओर जा रहे वाहन चालक ने नशे की हालत में गाड़ी से अपना संतुलन खो दिया। हालांकि इस हादसे में गाड़ी में सवार युवकों को मामूली चोटें भी आई।

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में सवार दोनों युवकों को नशे की हालत में पाया। इस दौरान गाड़ी की तलाशी ली तो 185 ग्राम चिट्टा भी बरामद किया। इसके बाद पुलिस ने राजन कक्कड़ पुत्र यशपाल कक्कड़ निवासी अंबाला (हरियाणा) और हरसिमरन पुत्र नोजिन्दर पाल निवासी अंबाला को हिरासत में ले लिया है। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी सिरमौर वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

वहीं, पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी है। पुलिस नशे के सौदागरों के खिलाफ जगह-जगह चैकिंग अभियान चला रही है। इसी अभियान के तहत Chamba Police ने कियाणी जीरो प्वाइंट पर रात करीब 2:50 पर नाके के दौरान एक निजी बस की सीट नंबर 22-23 के ऊपर बने रैक पर एक लावारिस Bag में से 964 ग्राम Charas बरामद की है।

Police ने बस में पूछताछ की, लेकिन यह पता नहीं चल पाया कि Charas से भरा Bag किसका था। ऐसा आशंका जाहिर की जा रही है कि इसे ले जा रहा व्यक्ति नाके का पता लगने पर पहले ही बस से उतर गया होगा। Police मामले की छानबीन में जुटी हुई है और इस संबंध में सदर थाना चंबा में मामला दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है