×

नालागढ़ बीडीसी अध्यक्ष व उपाध्यक्ष की कुर्सी खतरे में

नालागढ़ बीडीसी अध्यक्ष व उपाध्यक्ष की कुर्सी खतरे में

- Advertisement -

दयाराम कश्यप, सोलन। नालागढ़ के बीडीसी अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के खिलाफ पंचायत समिति सदस्यों ने आवाज बुलंद कर दी है। इसी कड़ी में नालागढ़ पंचायत समिति के सदस्यों ने आज सोलन जिला कार्यालय में जिला पंचायत अधिकारी को अविश्वास प्रस्ताव सौंपा। अविश्वास प्रस्ताव में करीब 25 सदस्यों ने हस्ताक्षर किए हैं। अविश्वास के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल शुरू हो गई है। पंचायत समिति के सदस्य नालागढ़ बीडीसी अध्यक्ष गुरबख्श सिंह व उपाध्यक्ष प्यारो देवी के काम से खुश नहीं हैं।


बता दें कि नालागढ़ पंचायत समिति में 40 सदस्य होते हैं। पर एक सदस्य की मौत के बाद 39 सदस्य रह गए हैं। इन 39 में से 25 सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव पर हस्ताक्षर किए हैं। पंचायत समिति सदस्य अनिल शर्मा ने कहा कि बीडीसी अध्यक्ष व उपाध्यक्ष ने अपने करीब अढ़ाई साल के कार्यकाल में कोई कार्य नहीं किया। न ही कोई मीटिंग अधिकारियों से की है। इससे वह अविश्वास प्रस्ताव लाए हैं।

जिला पंचायत अधिकारी सोलन सतीश अग्रवाल ने बताया कि बीडीसी नालागढ़ के सदस्यों ने बीडीसी अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव सौंपा है। इसमें 25 पंचायत सदस्यों के हस्ताक्षर हैं। आगामी 15 दिन में बैठक कर इस पर उचित निर्णय लिया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है