×

दर्दनाकः पैदल जा रहा था और मौत से हो गया सामना

दर्दनाकः पैदल जा रहा था और मौत से हो गया सामना

- Advertisement -

ऊना। उपमंडल हरोली के नंगलकलां में बुधवार देर रात सड़क पर पैदल जार रहे एक व्यक्ति को तेज रफ्तारी बाइक चालक ने टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में पैदल जा रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के दौरान घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शव पोस्टमाटर्म के लिए ऊना अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान मोहन लाल निवासी गांव सहिबां जिला नवांशहर पंजाब के रूप में हुई है।


  • accident-graphic-mediumटाहलीवाल के एक उद्योग में काम करने के बाद लौट रहा था घर

जानकारी के अनुसार मृतक मोहन लाल टाहलीवाल के एक उद्योग में काम करने के बाद अपने घर लौट रहा था कि नंगलकलां में बुधवार देर रात सामने से आ रहे एक तेज रफ्तारी बाइक सवार यवुक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे मोहन लाल की मौके पर ही मौत हो गई।

  • एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए ऊना अस्पताल भेज दिया है। एसपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी बाइक चालक विशाल निवासी नंगल कलां तहसील हरोली जिला ऊना के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

कोटली मैदान के पास पिकअप पहाड़ी से टकराई, 3 घायल

accident11सोलन। अर्की थाना के तहत शालाघाट के कोटली मैदान के समीप बुधवार देर रात एक पिकअप के पहाड़ी से टकरा जाने के कारण उसमें सवार तीन व्यक्ति घायल हो गए, जिनमें से दो को आईजीएमसी शिमला भेज दिया गया।  पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिकअप जिसे कुनिहार निवासी विजय कुमार चला रहा था, घुमारवीं से वापस आते हुए शालाघाट के कोटली के समीप पहाड़ी से टकरा गई।

उसमें  अन्य दो व्यक्ति राकेश कुमार निवासी शिमला तथा दिलीप कुमार निवासी गांव डांगरी, डॉ.मंज्याट अर्की भी सवार थे।  इन दोनों व्यक्तियों को घायल अवस्था में प्राथमिक उपचार के पश्चात शिमला भेज दिया गया।  प्राप्त जानकारी के अनुसार चालक विजय कुमार कुनिहार से घुमारवीं नमकीन की सप्लाई लेकर गया था तथा वहां से वापस आ रहा था।  डीएसपी नरवीर राठौर ने पुष्टि करते हुए बताया कि चालक के खिलाफ तेज रफ्तारी का मामला दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है