×

ड्रग केस : एक्टर एजाज खान गिरफ्तार, NCB को ड्रग लॉर्ड फारूख बटाटा से कनेक्शन का शक

ड्रग केस : एक्टर एजाज खान गिरफ्तार, NCB को ड्रग लॉर्ड फारूख बटाटा से कनेक्शन का शक

- Advertisement -

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड एक्टर एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया। एनआईए को शक है कि एजाज खान, ड्रग लॉर्ड फारूख बटाटा और उसके बेटे शादाब बटाटा के साथ काम करता है और ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा है। एनसीबी ने मंगलवार को एजाज (Actor Ejaz Khan) से काफी देर पूछताछ की थी। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। इससे पहले एनसीबी ने ड्रग लॉर्ड फारूख बटाटा से करीब 8 घंटे तक पूछताछ की और फिर जाने दिया। फारूख के बेटे शादाब को पिछले हफ्ते ही एनसीबी ने एक छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया था। उसके पास से करीब 2 करोड़ रुपए की ड्रग्स की खेप बरामद हुई थी।


यह भी पढ़ें :- सुशांत ड्रग केस : NCB ने दाखिल की करीब 30,000 पन्नों की चार्जशीट, Rhea समेत 33 के नाम

 

शादाब से पूछताछ के दौरान कई सेलिब्रिटी (Celebrity) के नाम सामने आए थे। एजाज खान मंगलवार को राजस्थान से जैसे ही मुंबई लैंड हुआ उसे एनसीबी ने नोटिस देते हुए हिरासत में ले लिया। एनसीबी ने एजाज की लेकर अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी की। हालांकि, अभी साफ नहीं है कि इस छापेमारी के दौरान ड्रग्स की बरामदगी हुई है या नहीं, लेकिन छापेमारी के बाद एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पहले एनसीबी ने 25 मार्च को मुंबई के सबसे बड़ा ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को गिरफ़्तार किया था।

एनसीबी ने तीन जगह लोखंडवाला, वर्सोवा और मीरा रोड इलाके में छापेमारी की थी और इस छापेमारी में एनसीबी में खूब मात्रा में एमडी ड्रग्स बरामद किया था, जिसकी बाजार में कीमत 2 करोड़ रुपये बताई जा रही थी। बताया जा रहा है कि शादाब बटाटा ड्रग्स के धंधे से काफी समय से जुड़ा हुआ है और मुंबई की बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का काम करता था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है