Covid-19 Update

1,99,740
मामले (हिमाचल)
1,93,403
मरीज ठीक हुए
3,411
मौत
29,762,793
मामले (भारत)
178,254,136
मामले (दुनिया)
×

मोदी @ अब कोई भी Himachal की तिजोरी पर पंजा नहीं मार सकता

मोदी @ अब कोई भी Himachal की तिजोरी पर पंजा नहीं मार सकता

- Advertisement -

नाहन। ताबड़तोड़ चुनावी रैली कर रहे पीएम मोदी ने रैहन के बाद धौलाकुआं में कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक छोटे से राज्य में भी लुटेरे उसके खजाने को लूटने में लगे हुए हैं। सिरमौर जिला के धौलाकुआं में जनसभा में पीएम मोदी ने कहा कि हमारा संकल्प है कि हिमाचल को ऐसी सरकार देंगे, जिसमें कोई भी हिमाचल की तिजोरी पर पंजा नहीं मार सके। अब कोई पंजा हिमालय के खजाने पर डाका नहीं डाल सकता। उन्होंने कहा कि देश को भ्रष्टाचार से बचाना है। हमने कसम खा रखी है कि देश की जड़ों को जो भ्रष्टाचार दीमक की तरह खा रहा है उसे खत्म करना है। पीएम ने कहा कि हिमाचल का चुनाव ऐसा है जिसमें कांग्रेस को भी पता है कि उसका सुपड़ा साफ होने वाला है।

narendra modiजब दो-दो इंजन लगेंगे तो बदल जाएगा हिमाचल का भाग्य

पीएम मोदी ने कहा कि जब केंद्र में अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार थी तो हिमाचल को बहुत लाभ हुआ। अब प्रदेश की जनता के पास फिर से वह मौका है। उन्होंने कहा कि जब दो-दो इंजन लग जाएंगे तो हिमाचल का भाग्य बदल जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि वो सिर्फ सरकार बनाने के लिए काम नहीं कर रहे बल्कि भव्य और दिव्य हिमाचल बनाने के लिए जनता के साथ खड़े हैं।
पीएम मोदी ने इस दौरान कांग्रेस पर भी जमकर निशाने साधे। मोदी ने नोटबंदी, वन रैंक वन पेंशन, इज ऑफ डुइंग बिजनेस सहित कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस पार्टी से देश कोई आशा नहीं कर सकता। ये दल अपने आप एक लॉफिंग क्लब बन गया है।  पीएम मोदी ने कहा कि मेरा संकल्प है कि जिन्होंने देश को लूटा है, उन्हें देश को लौटाना ही पड़ेगा।


हिमाचल को जिसने लूटा है उनकी विदाई 9 को तय

रैहन। कांगड़ा के रैहन में पीएम नरेंद्र मोदी तय समय पर पहुंचे और उन्होंने अपने ही चिर परिचित अंदाज से लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। चुनावी जनसभा में उमड़े जनसैलाब को देख मोदी गदगद हुए। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इन्होंने देश को लूटा है। उन्होंने कहा कि हिमाचल को जिसने लूटा है उनकी विदाई 9 तारीख को होगी। जनता हिमाचल में रिकार्ड तोड़ मतदान कर बीजेपी की सरकार बनाएं, तभी कांग्रेस को सबक मिलेगा। उन्होंने कहा कि जनता से अपील की कि चुनाव में हराकर कांग्रेस को सजा देनी चाहिए। मोदी ने कहा कि हिमाचल के सीएम भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर है। कांग्रेस ने देवभूमि का क्या हाल कर दिया है यह सभी जानते हैं। प्रदेश कांग्रेस के घोषणा पत्र पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार पर तुरंत कार्रवाई करने वाले कांग्रेस के वादे पर यहां की जनता एक प्रतिशत भी विश्वास नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल में जंगल लूटे जा रहे हैं, आप के भविष्य को लूटा जा रहा है। कांग्रेस के घोषणा पत्र पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि अब कांग्रेस भ्रष्टाचार पर तुरंत कार्रवाई की बात कह रही है, लेकिन खुद के तो हाल ही बुरे हैं। सीएम वीरभद्र सिंह जमानत पर हैं। उनके ऊपर भ्रष्टाचार के केस चल रहे हैं।

हिमाचल से खत्म करने होंगे पांच दानव

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि शिमला में बैठी सरकार राक्षसों के इशारे पर नाच रही है। गुड़िया केस पर मोदी ने कहा क‌ि देवभूमि में देवों के सामने ही राक्षसों को पैदा किया गया। अब हिमाचल के युवाओं को 5 राक्षसों से बचाना है। प्रदेश से पांच दानवों को खत्म करने का मौका यहां की जनता के पास है। इन पांच दानवों खनन, वन, टेंडर, ड्रग और ट्रांसफर माफिया  को मिटाने के लिए प्रदेश की जनता बीजेपी को वोट करें। इसके साथ ही मोदी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी वीरभद्र सरकार को लपेटे में लिया।  पीएम ने कहा कि कांग्रेस के पास कुछ नहीं बचा है। यहां परिवर्तन की हवा चल रही है। देवभूमि को बचाने के लिए प्रदेश की जनता आगे आए। मोदी ने कहा कि हिमाचल ने मुझे पाला पोसा है, इसलिए इस प्रदेशकी माताएं- बहनें इन दानवों से मुख्ति के लिए पांच फीसदी अधिक वोट करें। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस महात्मा गांधी वाली पार्टी नहीं रही।

 कांग्रेस सड़ी सोच का नमूना

आज वह कांग्रेस सड़ी हुई सोच का नमूना है, इसीलिए हम कहते हैं कि देश को कांग्रेस से मुक्त करें। इसके साथ ही पीएम मोदी ने पूर्व पीएम  जवाहर लाल नेहरू को भी लपेटे में लिया। मोदी ने कहा कि पंडित नेहरू कहते थे हम जनसंघ को जड़ मूल से उखाड़ देंगे। इतिहास गवाह है कि हम कीचड़ में कमल खिला करके लौटे हैं। उन्होंने कहा क‌ि नेहरू के समय जनसंघ के जन्म में शांता जैसे लोगों ने इसके बीज बोए। शांता कुमार ने भी जनसंघ के बीज बोए हैं। इस सड़ी सोच से देश को मुक्त कराएंगे। पीएम ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांघी पर तंज कसते हुए कहा कि वे डोकलाम के मुद्दे पर अपने देश के विदेश मंत्रालय व राजदूत से न पूछ कर चीन के राजदूत से पूछते हैं कि डोकलाम में क्या चल रहा है। यह उनकी सोच व प्राथमिक ज्ञान को दर्शाता है। इस अवसर पर सांसद शांता कुमार, नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल सहित अर्जुन ठाकुर, रीता धीमान, मनोहर धीमान रणवीर निक्का, मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है