Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

Congress @ अच्छे दिन, महंगाई, बेरोजगारी, कालेधन व GST पर किए सवाल

Congress @ अच्छे दिन, महंगाई, बेरोजगारी, कालेधन व GST पर किए सवाल

- Advertisement -

शिमला। पीएम नरेंद्र मोदी के बिलासपुर दौरे से पहले कांग्रेस ने अच्छे दिन, महंगाई, बेरोजगारी, कालेधन व जीएसटी पर सवाल दागे हैं। कांग्रेस ने पीएम मोदी से पूछा है कि साढ़े तीन वर्ष में उनकी सरकार ने क्या किया है, इसका जवाब वे देश व प्रदेश की जनता को दें। साढ़े तीन वर्ष में कितने लोगों को रोजगार दिया गया है। पार्टी ने महंगाई को लेकर सवाल में पूछा कि महंगाई कम करने को क्या किया है। इसके अलावा हिमाचल की जनता से जो वादे किए थे, उनका भी वे जवाब दें। कांग्रेस का कहना है कि नरेंद्र पीएम बनने के बाद दो बार हिमाचल आ चुके हैं, लेकिन इन दोनों दौरों ने हिमाचल की जनता के साथ निराशा ही हाथ लगी है।

पीएम मन की बात न करें, लोगों के मन की बात को समझें

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव नरेश चौहान ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि अच्छे दिन आएंगे। उन्होंने कहा कि आम लोगों के तो अच्छे दिन आए नहीं, ऐसे में वे बताएं कि किसके अच्छे दिन आए हैं। क्योंकि आम जनता महंगाई से त्रस्त है और उनका रोजगार छिन रहा है। चौहान ने कहा कि पीएम मोदी मन की बात तो करते हैं, लेकिन वे लोगों की मन की बात को भी समझें। उन्होंने कहा कि आज देश की जनता की क्या जरूरत है, उसे देखें और रोजगार प्रदान करें और अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इन्हें लेकर जो सवाल उठाए हैं, केंद्र सरकार का यह धर्म बनता है कि उनका जवाब दें।


बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं

चौहान ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी। बीजेपी के पास कोई चुनावी मुद्दा नहीं रह गया है और इसलिए वह अनाप-शनाप बयानबाजी कर लोगों का ध्यान बांटना चाहती है। उन्होंने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने परचून में नहीं, थोक में विकास किया है और विकास के मुद्दे पर लोगों के बीच जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है