Expand

Naresh Murder case : सड़क पर उतरे सैकड़ों लोग

Naresh Murder case : सड़क पर उतरे सैकड़ों लोग

- Advertisement -

जोगिंद्रनगर।चौंतड़ा में हुए नरेश हत्याकांड के नौ दिन बाद भी हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद न हो पाने व हत्यारों का सुराग न लगा पाने से खफा भटेड़ गांव के लोगों समेत करीब दो सौ लोगों ने आज चौंतड़ा में प्रदर्शन किया। पुलिस की नाकामी पर गहरा रोष भी जताया। चौंतड़ा के भटेड़ गांव के 28 वर्षीय युवक नरेश बिश्ट का खून से लथपथ शव चौंतड़ा बस स्टैंड के पास नैशनल हाईवे पर पड़ा मिला था। हालांकि पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया लेकिन अभी तक उनसे कोई पुख्ता सुराग नहीं मिल पाया है।

  • पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी उठने लगे हैं सवाल
  • हत्यारोपियों को नहीं पकड़ा तो एसडीएम ऑफिस में देंगे धरना

murderइस कारण लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है। साथ ही पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी अंगुलियां उठनी शुरू हो गई हैं। इसी से आहत लोगों ने आज चौंतड़ा में प्रदर्शन हुआ। इसमें चौंतड़ा के पंचायत के प्रधान प्यार चंद कोहली, उपप्रधान प्रभात शर्मा, पूर्व प्रधान विजय शर्मा, ज्ञान सिंह बिश्ट, रेवत राम ठाकुर, कुशाल भारद्वाज, जिला परिषद सदस्य जीवन ठाकुर, हर्ष राठौर व सुरेश पराशर सहित आसपास के इलाके के लोग शामिल रहे।

इस मौके पर पद्धर के डीएसपी अनिल धौल्टा को एक ज्ञापन भी सौंपा गया जिसमें कहा गया कि 26 नवंबर तक हत्यारों को सामने लाया जाए और जांच में ढील न बरती जाए। प्रदर्शनकारियों ने चौंतड़ा की जनता से भी अपील की है कि पुलिस जांच में सहयोग करें, ताकि हत्यारों का पता चल सके। पुलिस ने विश्वास दिलाया कि 26 नवंबर तक जनता के सामने सकारात्मक परिणाम आएंगे। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर 26 नवंबर तक सच्चाई पर से पर्दा नहीं उठाया गया तो इलाके के लोग 28 नवंबर को जोगिंद्रनगर में उपमंडल अधिकारी (नागरिक) के कार्यालय के बाहर धरना देने को विवश होंगे।

sitनरेश हत्याकांड में लोगों का गुस्सा देखते हुए मंगलवार को मंडी के एसपी प्रेम चंद ठाकुर को भी जोगिंद्रनगर आना पड़ा। उन्होंने जहां डीएसपी अनिल धौल्टा से बात की, वहीं एसएचओ संजीव कुमार से भी मामले का अपडेट लिया। चौंतड़ा जाकर भी उन्होंने मौके का मुआयना किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने विशेष जांच दल (एसआईटी) के गठन का ऐलान किया तथा डीएसपी अनिल धौल्टा को इसका मुखिया बनाया।

मंडी सदर पुलिस थाना से कुलदीप सिंह व एएसआई राजेश कुमार भी इस एसआईटी में शामिल रहेंगे। प्रेम चंद ठाकुर ने कहा कि पुलिस की सुरक्षा शाखा से महिला पुलिस को भी इसमें शामिल किया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुलभूषण वर्मा की इस मामले में महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। हत्या में प्रयुक्त हथियार को तलाशने के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा तथा जिन रास्तों से आरोपियों की आवाजाही होने की बात सामने आ रही है उन पर पुलिस की खास निगाह रहेगी। प्रेम चंद ठाकुर ने भरोसा दिलाया कि जल्द ही हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा। उन्होंने लोगों से भी इस संदर्भ में पुलिस का सहयोग करने की अपील की ताकि नरेश के परिजनों को इंसाफ दिलाने में देरी न हो।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है