×

जंगल लकड़ी लेने गया व्यक्ति छर्रे लगने से घायल

जंगल लकड़ी लेने गया व्यक्ति छर्रे लगने से घायल

- Advertisement -

पांवटा साहिब। नारीवाला के जंगल में बंदूक के छर्रे लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार नारीवाला में सोहन सिंह पुत्र अमर सिंह को उस वक्त छर्रे लगने से घायल हो गया, जब वह अपने साथियों के साथ नारीवाला के जंगल में लकड़ी लेने गया हुआ था। अचानक ही बंदूक की फायर की आवाज आई और वह घायल होकर गिर पड़ा। इसके बाद उसके साथी उसे पांवटा के सिविल अस्पताल ले आए। अस्पताल में एक्स-रे करवाने पर पाया गया कि बंदूक के दो छर्रे एक टांग से होते हुए दूसरी टांग में लग गए। इससे घायल की हड्डी में भी फेक्चर हो गया है।


  • एक टांग से होते हुए दूसरी टांग में लगे दो छर्रे

उसके साथियों को शक है कि फायर जंगली जानवरों के शिकार के लिए किया हो सकता है जो उनके मित्र को लग गया। नारीवाला के जंगलों में पहले भी शिकारियों द्वारा शिकार खेले जाने के मामले सामने आते रहे हैं। एसएचओ पांवटा साहिब अशोक चौहान ने बताया कि या तो घायल व्यक्ति शिकारियों का साथी है या वह शिकारियों की गोली का शिकार हुआ है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। सोहन लाल सिंह को पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद नाहन रैफर कर दिया गया है।

माघी का त्योहार मनाने गए थे और हो गई चोरी

पांवटा साहिब। क्षेत्र में चोर गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गया है। आदर्श कॉलोनी में रहने वाले बलबीर सिंह पुत्र जायीराम के घर में चोरों ने लगभग 50 हजार रुपए की नकदी व अन्य सामान पर हाथ साफ किया है। बलबीर सिंह परिवार सहित माघी का त्योहार मनाने अपने गांव गए हुए थे। जब वे 12 जनवरी की रात्रि को वापस पांवटा पहुंचे तो उनके घर के दरवाजे टूटे पड़े व सामान बिखरा पड़ा मिला। उन्होंने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी। एसएचओ थाना पांवटा साहिब अशोक चौहान ने चोरी की सूचना की पुष्टि की है। अन्य सामान उठाते समय चोर जल्दबाजी में डेढ़ लाख की ज्वेलरी का डिब्बा नहीं उठा पाए, जोकि सामान के साथ ही अलमारी में पड़ा था। बलबीर सिंह के पुत्र अनिल की मेन बाजार पांवटा में रिलायन्स डिस्ट्रीब्यूटरशिप की दुकान हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है