×

नशा माफिया का कारनामाः पहले Naka तोड़ा फिर ठोकी SIU की गाड़ी

नशा माफिया का कारनामाः पहले Naka तोड़ा फिर ठोकी SIU की गाड़ी

- Advertisement -

ऊना। फिल्मी स्टाइल में नशा माफिया ने पहले तो नाका तोड़ दिया फिर पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी को ठोक दिया। इस दौरान हालांकि SIU के कर्मी बाल-बाल बच गए, लेकिन उनकी गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा है। जानकारी के अनुसार गश्त के लिए गई SIU की टीमको सूचना मिली थी कि देर रात एक कार में मैहतपुर की ओर से नशे के भारी खेप लाई जा रही है।


  • ऊना के ग्रीन ऐवन्यू कालोनी में पुलिस से भिड़े नशा माफिया
  • तीन में से दो आरोपी काबू, मामला दर्ज कर जांच शुरू

सूचना मिलते ही SIU ने रक्कड़ कॉलोनी के साथ लगती ग्रीन एवन्यू कालोनी के पास नाकेबंदी कर दी। जब काले रंग की कार (सीएच 03एक्स 4104) वहां पहुंची तो पुलिस ने चालक को रुकने का इशारा किया, लेकिन गाड़ी चालक ने रुकने की बजाय गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी ओर मौके से भागने की कोशिश की। दोनों ओर लगे पुलिस के नाके के चलते गाड़ी बीच में फंस गई। इस दौरान जब पुलिस कर्मी गाड़ी की तरफ आगे बढ़े तो कार चला रहे युवक ने गाड़ी को तेज गति से आगे बढ़ा दिया, जिसके चलते गाड़ी रोकने की कोशिश कर रहा जवान बाल-बाल बचा। यहीं नहीं इसी बीच अचानक कार चालक ने गाड़ी को तेज रफ्तार से बैक किया और पीछे खड़ी एसआईयूटी की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद आरोपी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि काले रंग की मारुति कार को पंकू पुत्र ज्ञान निवासी ग्रीन ऐवन्यू कालोनी चला रहा था। उसके  साथ गाड़ी में दो ओर युवक भी बैठे थे। नाके से भागी गाड़ी का जब SIU की टीम ने पीछा किया तो वह ग्रीन एवन्यू कॉलोनी के पास मिले, वहां भी आरोपी ने तेज रफ्तार से गाड़ी दौड़ाई और पीछा कर रहे जवानों की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। हालांकि दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक मौके से फरार होने में कामयाब रहा है। गाड़ी में सवार युवकों में से पंकू के साथ-साथ अजय कुमार निवासी वरनोह व सुमित कुमार निवासी भड़ौलियां कलां थे। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है