Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

‘भारत-ऑस्ट्रेलिया Test Series एशेज से कम नहीं; इस बार कोहली की टीम से लेंगे बदला’

‘भारत-ऑस्ट्रेलिया Test Series एशेज से कम नहीं; इस बार कोहली की टीम से लेंगे बदला’

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत (India) के खिलाफ खेले जाने वाली आगामी टेस्ट सीरीज (Test Series) को लेकर ऑस्ट्रेलिया (Australia) के स्टार ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने कहा कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज एशेज (Ashes) के बराबर है और दिसंबर में उनकी टीम 2018-19 सीरीज की हार का बदला चुकता करने के लिए पूरी जान लगा देगी। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम बदला लेने के लिए उत्सुक है। मेजबान टीम, भारतीय टीम का बेसब्री से इंतजार कर रही है।

गौरतलब है कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 2018-19 में हुई पिछली सीरीज में 2-1 से हराया था और यह 71 साल में पहला मौका था जब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीती थी। हालांकि उस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम में उनके दो सबसे बड़े खिलाड़ी- डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ मौजूद नहीं थे क्योंकि वे बॉल टैंपरिंग मामले में अपने प्रतिबंध की सजा काट रहे थे।


सलाइवा बैन के कारण स्पिनर कर सकते हैं गेंदबाजी की शुरुआत

कंगारू टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर ने आगे कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हुए आप मैच या सीरीज नहीं हारना चाहते। जाहिर सी बात है कि भारत ने कुछ साल पहले हमें हरा दिया था, इसलिए हम चाहते हैं कि वह यहां आएं। उन्होंने कहा कि एशेज की ही तरह यह सीरीज बड़ी साबित हो रही है। उनकी टीम सुपरस्टार खिलाड़ियों से सजी हुई है और इस ग्रीष्मकाल में यह शानदार सीरीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय फेम निशानेबाज रहे Samaresh Jung ने परिजनों संग Corona से जीती जंग

उन्होंने कहा कि वह अगले महीने से शुरू रही इंग्लैंड और वेस्टइंडीज सीरीज पर भी नजर रखेंगे। कोविड-19 के बाद यह सीरीज क्रिकेट की वापसी की पहली सीरीज होगी। बक़ौल लियोन, ‘मैं अलग-अलग खिलाड़ियों को देखने की कोशिश करूंगा और देखूंगा कि वह किस तरह से खेलते हैं। मैं काफी उत्साहित हूं। गेंद पर आप सलाइवा नहीं लगा सकते तो हो सकता है कि स्पिनर गेंदबाजी की शुरुआत करें।’ बता दें कि भारत को इस साल चार टेस्ट की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है जिसकी शुरुआत तीन दिसंबर को ब्रिसबेन में होगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है