Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

सुजानपुर होली मेले का आगाज, बीके अग्रवाल ने किया शुभारंभ

सुजानपुर होली मेले का आगाज, बीके अग्रवाल ने किया शुभारंभ

- Advertisement -

हमीरपुर। सुजानपुर का ऐतिहासिक राष्ट्र स्तरीय होली मेला (National Level Holi Fair) औपचारिक रूप से मंगलवार को शुरू हो गया। मुख्य सचिव, हिमाचल प्रदेश बीके अग्रवाल (BK Agarwal) ने सुविख्यात राष्ट्र स्तर के होली महोत्सव का विधिवत शुभारंभ किया। मुख्यातिथि ने झांकियों के उपरांत मुरली मनोहर मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद मेला मैदान में विभिन्न स्टाल का उद्घाटन एवं अवलोकन किया। तदोपरांत मुख्य सचिव ने कला मंच पर दीप प्रज्वलित कर इस महोत्सव का औपचारिक शुभारंभ किया।
अपने संबोधन में उन्होंने सुजानपुर (Sujanpur) सहित समस्त जिला व प्रदेशवासियों को होली उत्सव की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) अपने प्राकृतिक सौंदर्य के साथ-साथ लोक जीवन, लोक संस्कृति एवं परंपराओं के लिए विख्यात है। देवभूमि में मनाए जाने वाले मेले व त्योहार इसे एक अलग पहचान प्रदान करते हैं, क्योंकि इनकी पृष्ठभूमि में ऐतिहासिकता, कलात्मकता और सांस्कृतिक छटा का समावेश होता है।

डॉक्टर ऋचा वर्मा ने किया मुख्यातिथि को सम्मानित

इससे पूर्व होली महोत्सव आयोजन समिति की अध्यक्ष एवं डीसी हमीरपुर (DC Hamirpur) डॉ. ऋचा वर्मा ने मुख्यातिथि को सम्मानित किया और मेले में पहुंचने के लिए उनका आभार व्यक्त किया। अपने स्वागत संबोधन में उन्होंने कहा कि इस वर्ष मेले को आकर्षक बनाने के लिए आयोजन समिति द्वारा हर संभव प्रयास किए गए हैं। सुजानपुर के चौगान में व्यापारिक गतिविधियों के लिए प्रतिवर्ष की भांति स्टाल सहित सभी आवश्यक प्रबंध किए गए हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है