Covid-19 Update

2, 85, 020
मामले (हिमाचल)
2, 80, 839
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,144,260
मामले (भारत)
529,736,539
मामले (दुनिया)

हिमाचलः रन फॉर मंडी हाफ मैराथन में नेशनल एथलीट रमेश व निकिता रहे सबसे आगे

एएसपी आशीष शर्मा ने दिखाई हरी झंडी, डीसी अरिंदम चौधरी ने दिए पुरस्कार

हिमाचलः रन फॉर मंडी हाफ मैराथन में नेशनल एथलीट रमेश व निकिता रहे सबसे आगे

- Advertisement -

अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव के उपलक्ष पर ऐतिहासिक सेरी मंच पर रविवार को रन फॉर मंडी हाफ मैराथन का आयोजन किया गया। इस मैराथन में जिला भर से 218 प्रतिभागियों ने भाग लिया। मैराथन को एएसपी आशीष शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। पुरूष वर्ग की 21 किलोमीटर दौड़ में नेशनल एथलीट रमेश कुमार ने पहला आशीष कुमार ने दूसरा व नागेंद्र वालों ने तीसरा स्थान हासिल किया। वहीं महिला वर्ग की 11 किलोमीटर की दौड़ में नेशनल एथलीट तमन्ना पहले, निकिता दूसरे व गार्गी शर्मा तीसरे स्थान पर रही। 3 किलोमीटर की दौड़ में 10 से 16 आयु वर्ग में दीपक कुमार पहले, रोहित ठाकुर दूसरे व राहुल तीसरे स्थान पर रहे।

यह भी पढ़ें:सीएम जयराम ठाकुर ने शिवरात्रि पर देव समाज के लिए की बड़ी घोषणा, इनका बढ़ाया मानदेय

 

 

16 से 35 वर्ष आयु वर्ग में रोहित पहला, रुस्तम ने दूसरा व प्रकाश तीसरा स्थान हासिल किया। वहीं 35 से 60 आयु वर्ग में से शेषराम पहले, सुखराम दूसरे व निर्मल सिंह तीसरे स्थान पर रहे। 60 से ऊपर आयु वर्ग में हरवंश ने पहला, सुरेंद्र ने दूसरा व दीनानाथ शर्मा तीसरे स्थान हासिल किया। महिला वर्ग 11 किलोमीटर की दौड़ में विजेता रही नेशनल एथलीट निकिता ने हाफ मैराथन करवाने के लिए जिला प्रशासन का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि समय-समय पर इस तरह की प्रतियोगिताएं आयोजित होती रहनी चाहिए ताकि खिलाड़ियों को मंच मिल सके। वहीं पुरुष वर्ग 21 किलोमीटर की दौड़ में विजेता रहे नेशनल एथलीट रमेश ने कहा कि वे 26 मार्च को नागालैंड में नेशनल खेलने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि स्वर्णिम महोत्सव: 12 को पहली जलेब, परंपरागत वेशभूषा में हो सकेंगे शामिल

इस मौके पर एएसपी ने बताया कि हाफ मैराथन में पुरुष वर्ग के लिए 21 किलोमीटर की दौड़ और महिला वर्ग के लिए 11 किलोमीटर की दौड़ रखी गई थी। उन्होंने बताया कि 10 से 16 वर्ष आयु वर्ग, 16 से 35 वर्ष आयु वर्ग, 35 से 60 वर्ष आयु वर्ग व 60 से ऊपर आयु वर्ग के लिए 3 किलोमीटर फन दौड़ का आयोजन किया गया। एएसपी ने कहा कि मैराथन का मुख्य उद्देश्य लोगों को फिट रखना और युवाओं को नशे से दूर रखना है। इस मौके पर डीसी मंडी अरिंदम चौधरी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर प्रतियोगिता में विजेता और उपविजेता रहे प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर व अन्य प्रतिभागियों को सांत्वना पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है