Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

कार में पत्नी संग जिंदा जले National कार रेसिंग चैम्पियन अश्विन सुंदर

कार में पत्नी संग जिंदा जले National कार रेसिंग चैम्पियन अश्विन सुंदर

- Advertisement -

(National car racer ashwin sundar) चेन्नई। साल 2013 व 2013 में F4 कार रेसिंग के नेषनल चैम्पियन अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदिता की एक सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा चेन्नई के पाट्टिनमपक्कम में शनिवार सुबह हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अश्विन खुद कार चला रहे थे। कार की स्पीड भी काफी ज्यादा बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार कार की स्पीड बहुत ज्यादा होने के चलते अश्विन का पर से अपना नियंत्रण खो बैठे और कार एक पेड़ से जा टकराई। जिसके बाद कार में आग गई।

पुलिस के अनुसार जब कार में आग लगी तक वहां लोग मौजूद थे लेकिन कोई भी अश्विन और उनकी बीवी को बचा नहीं पाया, क्योंकि कार में से तेज लपटें उठ रही थीं और धमाके हो रहे थे। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस व अग्निशमन विभाग को इस बारे सूचना दी। मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम तकरीबन आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस की टीम ने कार के शीशे तोड़ कर दरवाजे खोले।


यह भी पढे़ं… प्यार का इजहार पड़ा मंहगा, Viral हुआ Video

पुलिस का कहना है कि कार के दरवाजे जाम हो गए थे जिस कारण अश्विन और उनकी पत्नि कार में ही फंस कर रह गए। बताया जा रहा कि दोनों के शरीर इतनी बुरी तरह से जल चुके थे कि शिनाख्त कर पाना भी मुश्किल था। कार के रजिस्ट्रेशन नंबर की जांच के बाद ही यह पता चल सका कि यह कार अश्विन की थी। अश्विन की बीवी एक प्राइवेट हॉस्पिटल में डॉक्टर थीं। वहीं इस हादसे का एक वीडियों भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। इस वीडियो में हादसे के बाद कार में उठ रही लपटें दिखाई दे रही हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है