Covid-19 Update

58,508
मामले (हिमाचल)
57,286
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,063,038
मामले (भारत)
113,544,338
मामले (दुनिया)

NH अथॉरिटी ने मुआवजा के लिए मांगे दस्तावेज, दोबारा जारी नहीं होंगे Notice

NH अथॉरिटी ने मुआवजा के लिए मांगे दस्तावेज, दोबारा जारी नहीं होंगे Notice

- Advertisement -

कुल्लू। जिला में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा अधिग्रहित भूमि का मुआवजा प्राप्त करने के लिए प्रभावित लोगों से एक सप्ताह के भीतर अपने दस्तावेज प्रस्तुत करने की अपील की गई है। भू-अर्जन कार्यालय पंडोह के समाहर्ता रामेश्वर शर्मा ने बताया कि इस संबंध में प्रभावित लोगों को पहले ही नोटिस दिए जा चुके हैं तथा विभिन्न समाचार पत्रों के माध्यम से भी उन्हें सूचित किया गया है। उन्हें भू अर्जन कार्यालय द्वारा प्रेषित शपथ पत्र फार्म के साथ अपने-अपने आधार कार्ड, बैंक खाता नंबर और पैन कार्ड की प्रतियां संलग्न करने को कहा गया है। लेकिन, कई प्रभावितों ने नोटिस मिलने के बाद अभी तक भी अपने दस्तावेज संबंधित कार्यालय में प्रस्तुत नहीं किए हैं। इसके अलावा कई प्रभावित रिकॉर्ड में दिखाए गए डाक पतों पर नहीं मिल पाए हैं। रामेश्वर शर्मा ने बताया कि वास्तविक पतों की जानकारी न होने के कारण ऐसे प्रभावितों को दोबारा नोटिस जारी करना संभव नहीं है।

इन अधिकारियों से कर सकते हैं संपर्क

समाहर्ता ने सभी प्रभावितों से अपने-अपने दस्तावेज सात दिन के भीतर जमा करने की अपील की है, ताकि उन्हें मुआवजे की राशि शीघ्र जारी की जा सके। अधिक जानकारी के लिए संबंधित कानूनगो से संपर्क किया जा सकता है। शर्मा ने बताया कि कुल्लू तहसील के मुहाल बाशिंग, बबेली, बनोगी, बबेली, जिंदौड़, मालतिबाग, नंगाबाग, छाटनसेरी, रायसन, डोहलूनाला और डोभी के प्रभावित लोग कानूनगो बलवीर सिंह मोबाइल नंबर 9418944202 और सुरेंद्र कुमार से मोबाइल नंबर 9805618364 पर संपर्क कर सकते हैं। मुहाल दवाड़ा, कटराईं, जटेहड़, बाडी, बड़ाग्रां, रामपुर और बराण के प्रभावित लोग कानूनगो गुलाब सिंह मोबाइल नंबर 9805251585 और पटवारी अनूप राम के मोबाइल नंबर 7833854642 पर संपर्क कर सकते हैं।

मुहाल परशा, क्लाथ, शलीण, सिमसा, कस्वाती, छयाल बिहाल, नसोगी और धरा के प्रभावित परिवार कानूनगो सुरेंद्र कुमार मोबाइल नंबर 9805618364 और पटवारी अनूप राम के मोबाइल नंबर 7833854642 पर संपर्क करें। इसी प्रकार मंडी जिले की औट तहसील के मुहाल शारा, रेहकूलधार, थलौट और औट के प्रभावित लोग कानूनगो गुलाब सिंह के मोबाइल नंबर 9805251585 पर संपर्क करें या 30 नवंबर को औट स्थित वन विभाग के विश्राम गृह में उनसे सीधे संपर्क करें।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है