Covid-19 Update

40,518
मामले (हिमाचल)
31,548
मरीज ठीक हुए
636
मौत
9,463,254
मामले (भारत)
63,589,301
मामले (दुनिया)

बिहार: एक दिन में 3 मॉब लिंचिंग, कुल चार लोगों को पीटकर भीड़ ने मार डाला

बिहार: एक दिन में 3 मॉब लिंचिंग, कुल चार लोगों को पीटकर भीड़ ने मार डाला

- Advertisement -

 

पटना। बिहार (Bihar) के हाजीपुर (Hazipur) में लूट के इरादे से सेंट्रल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में घुसे दो अपराधियों को लोगों ने पकड़कर उनकी पिटाई कर दी। एक बदमाश की इलाज के दौरान मौत (Died) हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। वहीं एक दूसरे मामले में भीड़ ने चोरी के आरोप में पति-पत्नी को पीट दिया। इससे पहले बिहार के ही छपरा (Chapra) जिले में शुक्रवार को भीड़ ने तीन लोगों को पशु चोरी के आरोप में पीट-पीटकर मार डाला। ये सारी घटनाएं बिहार प्रशासन की मुस्तैदी की पोल खोलने के लिए काफी हैं।

 

यह भी पढ़ें: पशु चोरी के आरोप में भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाले तीन लोग

 

हाजीपुर मामला नंबर 1
मिली जानकारी के मुताबिक बैंक लूट मामले में पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस द्वारा बताया गया कि शुक्रवार सुबह करीब 10:30 बजे सेवा केंद्र खुलते ही हथियारों से लैस तीन बदमाश अंदर घुसे। भारी भीड़ को देख बदमाश सकपका गए। एक बदमाश किसी तरह बाइक स्टार्ट कर मौके से भाग गया। दो बदमाश पैदल ही भागने लगे। भीड़ ने दोनों बदमाशों को दौड़कर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। सूचना मिलके ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बदमाशों को किसी तरह भीड़ से छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक बदमाश की पहचान मोहम्मद रहमान के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि रहमान कई लूटकांड में शामिल था। उसके खिलाफ कई थानों में लूट और अन्य मामले दर्ज हैं।

 

यह भी पढ़ें :-लड़की का कत्ल कर ब्यास नदी में ठिकाने लगाई लाश, हत्या का मामला दर्ज

 

हाजीपुर मामला नंबर 2
वहीं दूसरी घटना में चोरी के आरोप में पति-पत्नी को भीड़ ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। सदर थाना क्षेत्र के हरौली में मंदिर में पूजा के दौरान शोर हुआ कि किसी महिला के गले की चेन चोरी हो गई। लोगों ने मंदिर में मौजूद एक महिला को पकड़कर उसकी पिटाई शुरू दी। महिला के पति के पहुंचने के बाद लोगों ने दोनों पति-पत्नी की पिटाई की। घायल दंपति को पुलिस ने इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है