एडल्ट वीडियो देख महिला के सामने आई पोर्न स्टार पति की सच्चाई, किया यह काम 

महिला को हो रही थी सेहत की चिंता 

  एडल्ट वीडियो देख महिला के सामने आई पोर्न स्टार पति की सच्चाई, किया यह काम 

- Advertisement -

नई दिल्ली। किसी भी इंसान को जब अपने पार्टनर (Partner) से धोखा मिले तो उसके लिए वो पल सबसे ज्यादा दर्द भरा रहता है। एक ऐसा ही वाक्या सामने आया जब एक महिला ने एडल्ट वीडियो (Adult Video) में अपने पति को देखा और उसे पता चला कि उसका पति एक ‘गे पोर्न स्टार’ है। महिला को उससे भी बुरा तब लगा जब उसे पता चला कि वो वीडियो (Video) उनकी शादी के बाद का है। महिला ने पति की सच्चाई सामने आने के बाद अपनी पहचान न बताते हुए रेडिट रिलेशनशिप एडवाइस फोरम (The Reddit Relationship Advice Forum) पर आप बीती सुनाई।

यह भी पढ़ें  –  TikTok ने किया यह गैरकानूनी काम, अब चुकाना होगा 5.7 मिलियन डॉलर का जुर्माना

महिला ने रेडिट पर लिखा जब मेरे पति सो रहे थे तो मैं पॉर्न वीडियो देख रही थी। मैंने अचानक एक वीडियो पर क्लिक किया और उसमें मैंने अपने पति को पहचान लिया। क्योंकि उसका चेहरा साफ दिखाई पड़ रहा था। महिला ने वीडियो के स्क्रीनशॉट (Screenshot) लिए और उसकी मां और बॉस को भेज दिए। महिला ने बताया कि वीडियो में उसका पति शादी की अंगूठी पहने दिखाई देता है। यह पता चलने के बाद मुझे सबसे ज्यादा चिंता अपनी सेहत की हो रही थी। रेडिट पर कुछ यूजर्स ने महिला को अपने पति का सामना करने की सलाह दी तो कुछ ने सीधे तलाक लेने के लिए कहा। जब महिला ने हिम्मत जुटाते हुए अपने पति से बात की तो उसने बताया कि उसे ड्रग की वजह से कुछ समस्या है और वह पुनर्वास में जाएगा। लेकिन धोखा मिलने के बाद महिला ने उससे सारे रिश्ते तोड़ने का फैसला ले लिया।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है