अफजल गुरु के बेटे ने कहा- जो काम पिता नहीं कर सके, उसे मैं पूरा करना चाहता हूं, मांगा पासपोर्ट

कहा- मेरे पास आधार है, पासपोर्ट बनाया जाए

अफजल गुरु के बेटे ने कहा- जो काम पिता नहीं कर सके, उसे मैं पूरा करना चाहता हूं, मांगा पासपोर्ट

- Advertisement -

नई दिल्ली। संसद हमले के दोषी अफजल गुरू (Afzal Guru) के बेटे गालिब गुरू (Ghalib Guru) ने कहा है कि मेरे पास आधार कार्ड पहले से ही है। ऐसे में मेरा पासपोर्ट (Passport) बनाया जाना चाहिए, ताकि मैं इंटरनेशनल मेडिकल स्कॉलरशिप (Medical scholarship) हासिल कर सकूं। गालिब ने भारतीय पासपोर्ट दिए जाने की मांग की है। गालिब का कहना है कि अगर मुझे मौका मिला तो भारत के मेडिकल कॉलेज में अपनी सेवाएं दूंगा। बता दें कि गालिब के पिता अफजल को साल 2013 में फांसी दी गई थी।

यह भी पढ़ें: पाक ने कहा- हमारे इलाके में घुसपैठ कर रही थी भारतीय पनडुब्बी, इस वीडियो से किया दावा

बता दें कि अफजल गुरु की पत्नी तबस्सुम और बेटा गालिब गुरु गुलशनाबाद में रहते हैं। जहां पर गालिब अपने नाना गुलाम मोहम्मद की देखरेख में मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। गालिब का कहना है कि अगर भारत के किसी मेडिकल कॉलेज में प्रवेश नहीं मिला तो उच्च शिक्षा के लिए वह विदेश जाना चाहेगा। गालिब का कहना है कि मेरे पिता अफजल गुरु शेर-ए-कश्मीर मेडिकल साइंसेज इंस्टीट्यूट के छात्र थे। लेकिन वह अपनी पढ़ाई को पूरा नहीं कर सके। जो काम पिता नहीं कर सके, उसे मैं पूरा करना चाहता हूं। डॉक्टर बनना ही मेरा सपना है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है