Covid-19 Update

36,659
मामले (हिमाचल)
28,754
मरीज ठीक हुए
579
मौत
9,266,697
मामले (भारत)
60,719,949
मामले (दुनिया)

पत्‍नी से की छेड़खानी तो गुस्साए पति ने फावड़े से काट दिया सिर, चार किलोमीटर दूर फेंका

मामले का खुलासा होने पर महिला समेत चार लोग गिरफ्तार

पत्‍नी से की छेड़खानी तो गुस्साए पति ने फावड़े से काट दिया सिर, चार किलोमीटर दूर फेंका

- Advertisement -

देवरिया। यूपी में हर रोज महिलाओं के साथ अपराध के मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच ऐसा मामला आया है जिसमें एक शख्‍स की पत्‍नी (Wife) के साथ छेड़खानी हुई तो उसे इतना गुस्‍सा आया कि तीन लोगों के साथ मिलकर उसने छेड़खानी करने वाले का सिर ही काट दिया। उसके बाद सिर को 4 किमी दूर ले जाकर फेंक दिया। यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया का है।

जानकारी के अनुसार देवरिया में सिर कटी लाश मिलने की सनसनीखेज वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। मामले में यह तथ्य सामने आया है कि जिस आदमी की हत्या (Murder) की गई उसने निकोलस की पत्नी से छेड़खानी की जिसके विरोध में निकोलस ने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर उसका सिर फावड़े से गला काटकर अलग कर दिया और चार किलोमीटर दूर फेंक दिया था। इसमें निकोलस की पत्नी ने भी साक्ष्य मिटाने में सहयोग किया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त फावड़ा, चाकू, रस्सी बरामद कर लि‍या है। ये सभी एक मुर्गी फार्म में काम करते हैं और रांची के रहने वाले हैं। जांच में यह सामने आया है कि राजू स्वांसी नामक व्यक्ति ने निकलोस की पत्नी से छेड़खानी व जबरदस्ती की जिसका पत्नी ने विरोध किया। निकोलस को इस बात की जानकारी हुई तो उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर पहले चाकू से गला काटने की कोशिश की। चाकू से गला नहीं कटा तो फावड़े से सि‍र को काटकर अलग कर दि‍या।

 

 

बता दें कि थाना रामपुर कारखाना के बरईपुर मंगलराव मंझरिया गांव के पास एक युवक की सिर कटी लाश मिली थी। सूचना पर पुलिस की डॉग स्क्वॉड टीम ने धड़ से 4 किलोमीटर दूर बेलवा बाजार के पास गन्ने के खेत में सिर को बरामद किया जिसकी शिनाख्त राजू स्वांसी के रूप मे हुई। राजू झारखंड के खूंटी जिले के लॉन्तुप का रहने वाला था। मामले में चार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई है। ये सभी झारखंड के रहने वाले हैं और देवरिया में स्थानीय रूप से एक पॉल्ट्री फॉर्म में काम करते थे। पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

 

माचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है