Covid-19 Update

43,500
मामले (हिमाचल)
34,555
मरीज ठीक हुए
698
मौत
9,608,418
मामले (भारत)
66,230,912
मामले (दुनिया)

‘आर नोई ममता’ का नारा देकर BJP ने बंगाल में 2021 विधानसभा चुनाव के लिए लॉन्च किया कैंपेन

‘आर नोई ममता’ का नारा देकर BJP ने बंगाल में 2021 विधानसभा चुनाव के लिए लॉन्च किया कैंपेन

- Advertisement -

कोलकाता। देश में जारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच सब कुछ लगभग ठहरा हुआ। इस दौरान अगर कुछ आगे बढ़ रहा है, तो वो है प्रवासी मजदूर के पैर, कोरोना संक्रमितों की संख्या और राजनीतिक दलों का कारवां। अब इसी फेहरिस्त में देश के सबसे बड़े राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बुधवार को ‘आर नोई ममता’ (और नहीं ममता) कैंपेन की शुरुआत करते हुए पश्चिम बंगाल (West Bengal) के लोगों से अपील की है कि सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) को 2021 विधानसभा चुनाव में उखाड़ दिया जाए। गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने बंगाल की सत्ता में 9 साल पूरे कर लिए हैं।

इन 3 प्रमुख चुनौतियों का सामना कर रही है ममता सरकार

बीजेपी द्वारा इस कैंपेन की शुरुआत ऐसे समय में की गई है जब बंगाल के अधिकतर हिस्से अम्फान तूफान के बाद स्थिति सामान्य नहीं हो पाई है। वहीं बाहरी राज्यों से अपने-अपने घर को वापस लौट रहे प्रवासी मजदूरों ने प्रदेश सरकार की चिंता को और बढ़ा रखा है। बाकी कोरोना के कहर के तो क्या ही कहने। ममता बनर्जी की सरकार इस समय इन तीनों मोर्चे पर चुनौतियों का सामना कर रही है। इस सब के बाद अब भारतीय जनता पार्टी ने अपना कैंपेन लॉन्च कर ममता बनर्जी की मुसीबत को और बढ़ा दिया है। बीजेपी ने बुधवार को 57 सेकेंड का एक वीडियो क्लिप जारी किया जिसमें ममता सरकार को हटाने की अपील की गई है और #AarNoiMamata हैशटैग ट्विटर पर चलाया जा रहा है।

बीजेपी बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने साधा निशाना

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने इस हैशटैग से बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि ममता सरकार 9 साल पूरे करने के लिए बधाई की हकदार नहीं है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘नौ साल पुरानी शराब नए बोतल में, 9 साल तक कम्युनिस्ट निरंतरता परिवर्तन के रूप में बेची गई, मुक्ति का वादा करने के बाद 9 साल तक दमनकारी शासन, लोगों का विश्वास और जनमत तोड़ने के 9 साल। यह है आपके लिए ममता सरकार। बंगाल परिवर्तन चाहता है।’ इसके अलावा बीजेपी के कई अन्य नेताओं सहित केंद्रीय मंत्री देबाश्री चौधरी ने भी ममता सरकार पर सभी मोर्चों पर विफाल होने का आरोप लगाया।

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है