Covid-19 Update

40,518
मामले (हिमाचल)
31,548
मरीज ठीक हुए
636
मौत
9,463,254
मामले (भारत)
63,589,301
मामले (दुनिया)

होशियारपुर रेप केस पर BJP भड़की: निर्मला ने राहुल गांधी की चुप्पी पर उठाए सवाल

 निर्मला बोलीं- ट्वीट फ्रेंडली नेता राहुल गांधी ने इस घटना पर एक शब्द नहीं बोला

होशियारपुर रेप केस पर BJP भड़की: निर्मला ने राहुल गांधी की चुप्पी पर उठाए सवाल

- Advertisement -

होशियारपुर। देश का राजनीतिक माहौल चुनावों के चलते काफी गरमाया हुआ है। यह दौर ही कुछ ऐसा है जिसमें लाश से लेकर रेप पीड़िता तक पर राजनीति कर दी जा रही है। पिछले महीने हुए हाथरस रेप कांड पर राजनीति किए जाने के बाद अब पंजाब के होशियारपुर (Hoshiyarpur) से सामने आए रेप मामले को लेकर सियासत शुरू हो गई है। बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश में हुए रेप कांड पर कांग्रेस (Congress) ने बीजेपी को घेरने का प्रयास किया था। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन व कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने हाथरस जाकर पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की थी। वहीं, अब ये दोनों नेता कांग्रेस शासित राज्य पंजाब (Punjab) से सामने आई इस वारदात को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं।

बीजेपी यह सुनिश्चित करेगी कि समय रहते न्याय हो

अब इसी बात को लेकर केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोलते हुए कहा कि ट्वीट फ्रेंडली नेता राहुल गांधी ने इस घटना पर एक शब्द नहीं बोला। उन्होंने राहुल पर तंज करते हुए कहा कि कोई ट्वीट नहीं, कोई नाराजगी नहीं और कोई पिकनिक नहीं। वित्त मंत्री ने कहा कि कांग्रेस को जवाब देने के लिए सामने आना चाहिए था। वित्त मंत्री ने बिहार में कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला। उन्होंने तेजस्वी से सवाल किया कि क्या आप उस परिवार के प्रति जवाबदेह नहीं हैं, जो बिहार से पंजाब गया था। केंद्रीय वित्त मंत्री ने कहा कि बीजेपी उन सभी लोगों के साथ खड़ी है, जो पंजाब में इस परिवार को न्याय दिलाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि विजय सांपला वहां गए थे। बीजेपी यह सुनिश्चित करेगी कि समय रहते न्याय हो।

होशियारपुर रेप मामले की डीटेल जानने के लिए यहां क्लिक करें 

मूल रूप से बिहार की रहने वाली दलित लड़की के साथ पंजाब के होशियारपुर जिले के टांडा में रेप की घटना सामने आई थी। टांडा में छह साल की बच्ची के साथ रेप के बाद उसे जला दिए जाने की घटना सामने आई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था। लड़की बिहार की निवासी बताई जाती है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है