पबजी की लत ने बेटे को बनाया चोर, पिता के खाते से उड़ाए 50 हजार रुपए

पिता की शिकायत पर पुलिस ने खोला राज पिता की शिकायत पर पुलिस ने खोला राज पिता की शिकायत पर पुलिस ने खोला राज

पबजी की लत ने बेटे को बनाया चोर, पिता के खाते से उड़ाए 50 हजार रुपए

- Advertisement -

नई दिल्ली। ऑनलाइन गेम (Online game) पबजी की लत ने एक लड़के को चोर बना दिया। 15 साल के इस लड़के ने गेम खेलने के लिए अपने पिता को ही 50 हजार रुपए का चूना लगा दिया। पुलिस जांच में पता चला कि 10वीं क्लास में पढ़ने वाले लड़के ने पबजी (PUBG) खेलने के लिए पिता के डेबिट कार्ड से ऑनलाइन ट्रांजेक्शन किया था।

मामला पंजाब के जालंधर (Jalandhar) का है। आरोपी लड़के ने पबजी कंट्रोलर, कस्टमाइज़ स्किन, कॉस्ट्यूम खरीदने के लिए अपने पिता के बैंक अकाउंट (Bank Account) से 50 हज़ार रुपये निकाल लिए। लड़के के पिता ने 20 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि पैसे निकलने पर उनके पास कोई ओटीपी नहीं आया और न ही ट्रांजेक्शन का कोई एसएमएस (SMS) आया। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू की तो पता चला कि उनके अकाउंट से पैसे एक पेटीएम अकाउंट में ट्रांसफर किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: लॉटरी का टिकट गुम कर आया था, अजनबी ने लौटाया तो निकला दो हजार करोड़ का इनाम

OTP लेने के बाद उसे डिलीट भी कर दिया

पुलिस ने पेटीएम (PayTm) ऑफिशियल से पूछताछ की तो खरीदारी करने वाले का फोन नंबर और घर का पता सामने आ गया, जिससे ट्रैक कर लिया गया कि ये उसके 10वीं क्लास में पढ़ने वाले बेटे ने किया है। पुलिस की पूछताछ में लड़के ने कुबूला कि उसने अपने पिता के अकाउंट से देर रात ट्रांजेक्शन (Transaction) की और फोन से OTP लेने के बाद उसे डिलीट कर दिया ताकि सुबह उठने पर उसके पिता को पता ना चले। इसके बाद उसने इन पैसों को अपने दोस्त के पेटीएम अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया और फिर उससे पबजी का सामान खरीदा। हालांकि बेटे के ही पैसे निकालने का पता चलने पर पिता ने शिकायत वापस ले ली।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है