Covid-19 Update

3744
मामले (हिमाचल)
2402
मरीज ठीक हुए
17
मौत
24,11,547
मामले (भारत)
20,850,291
मामले (दुनिया)

Rajasthan: विधायक दल की बैठक में गहलोत के समर्थन में प्रस्ताव पास , सचिन को मनाने जुटी प्रियंका

सुबह हटाए सचिन के पोस्टर दोबारा लगाए जा रहे हैं

Rajasthan: विधायक दल की बैठक में गहलोत के समर्थन में प्रस्ताव पास , सचिन को मनाने जुटी प्रियंका

- Advertisement -

जयपुर। राजस्थान ( Rajasthan) में चल रही सियासी  उठापठक के बीत गहलोत सरकार( Gehlot Government) पर जो संकट के बादल मंडरा रहे थे वो कुछ छंटते दिखाई दे रहे हैं। राजस्थान में कांग्रेस विधायक दल की बैठक में सीएम अशोक गहलोत के समर्थन में एक प्रस्ताव भी पास किया गया, जिसमें कहा गया कि बीजेपी लोकतंत्र को खत्म कर रही है और राज्य की जनता का अपमान पर रही है। विधायक दल ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व पार्टी के नेता राहुल गांधी पर भरोसा जताया। इससे पहले आज अशोक गहलोत ने अपने आवास पर सभी विधायकों की मीटिंग(Meeting) बुलाई थी, जिसमें  100 से अधिक विधायक शामिल हुए थे, हालांकि इस मीटिंग में सचिन पायलट शामिल नहीं थे। इसी बीच बताया जा रहा है कि राजस्थान के विवाद को शांत करने के  प्रियंका गांधी की एंट्री हुई है। वे सीएम गहलोत और पायलट से बात करके इस संकट को दूर सकते का प्रयास कर रही है।


सीएम आवास में बुलाई  बैठक में राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे और राज्यसभा सांसद के सी वेणुगोपाल मौजूद रहे।  विधायक दल की बैठक सुबह 10.30 पर होनी थी लेकिन यह दोपहर 12 बजे के बाद शुरू हुई। सभी नेताओं ने वहां मीडिया की तरफ विजयी मुद्रा में इशारा किया। जाहिर है सचिन ने 25 विधायकों के समर्थन का दावा किया था। उधर जयपुर में एक बार फिर सचिन पायलट के पोस्टरों को लगाया जा रहा है। सुबह जयपुर कांग्रेस के दफ्तर से सचिन पायलट के पोस्टरों को हटाया जा रहा था।

सुरजेवाला बोले-सचिन के लिए दरवाजे खुले हैं  

सचिन पायलट प्रकरण को लेकर पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने का कहना है कि वह पार्टी से जुड़े किसी भी मुद्दे पर बात करने के लिए स्वतंत्र हैं और अगर उन्हें किसी प्रकार की शिकायत या संदेह हो तो अविनाश पांडे को फोन कर सकते हैं।  केंद्रीय नेतृत्व द्वारा जयपुर भेजे गए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कभी-कभी वैचारिक मतभेद पैदा हो जाता है, लेकिन ऐसी स्थिति में अपनी ही सरोकार को कमजोर करना ठीक नहीं हैं।  उन्होंने कहा कि अगर किसी प्रकार का मतभेद है तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलकर इसका समाधान निकाला जा सकता है। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि  बीजेपी जांच एजेंसियों के जरिए लोगों को डराना चाहती है।  उन्होंने कहा कि बीजेपी बार-बार जांच एजेंसियों को आगे कर देती है।  आज कांग्रेस के नेताओं को छापेमारी के जरिए परेशान करने की कोशिश कर रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

loading...
loading...
Facebook Join us on Facebook. Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

















सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है