मायके से नहीं लौट रही थी पत्नी, नाराज कंप्यूटर इंजीनियर ने वीडियो कॉल की और लगा लिया फंदा

मायके से नहीं लौट रही थी पत्नी, नाराज कंप्यूटर इंजीनियर ने वीडियो कॉल की और लगा लिया फंदा

- Advertisement -

फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) में पत्नी के मायके से नहीं लौटने पर नाराज एक कंप्यूटर इंजीनियर (Computer engineer) ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक ने पत्नी को वीडियो कॉल (Video call) की और बात करते-करते फांसी के फंदे पर झूल गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। मामला थाना पल्ला क्षेत्र के रोशन नगर का है।


यह भी पढ़ें :-रे में फंदे से झूल गया युवक, पुलिस जांच में जुटी

मूलरूप से बुलंदशहर निवासी उमेश ग्रेटर नोएडा (Noida) स्थित एक कंपनी में बतौर कंप्यूटर इंजीनियर कार्यरत था। उमेश ने प्रेम विवाह (Love marriage) किया था और उसके दो बच्चे हैं। छोटा बेटा चार माह का ही है। उमेश के भाई महेश ने बताया कि गत 4 अप्रैल को उमेश की पत्नी बच्चों को साथ लेकर मायके गुवाहाटी (Guwahati) गई थी। रात को उमेश ने पत्नी को वीडियो कॉल की। बातचीत के दौरान उसने पत्नी को जल्द वापस लौटने के लिए कहा। उमेश की पत्नी शादी के बाद छह-सात साल में पहली बार मायके गई थी। ऐसे में उसने कुछ दिन और रुकने की बात कही, मगर उमेश उसे लगातार वापस आने के लिए कह रहा था।

पत्नी के बार-बार थोड़े दिन रुकने की बात से उमेश नाराज हो गया। उसने वीडियो कॉल जारी रखी और पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। उमेश की पत्नी ने इसकी सूचना बुलंदशहर में परिजनों को दी। वे रात को ही यहां पहुंच गए और पुलिस (Police) को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया। जांच पड़ताल के बाद शव बीके सिविल अस्पताल स्थित शवगृह में रखवा दिया गया। शुरुआती जांच में उमेश और उसकी पत्नी के बीच किसी तरह के मनमुटाव की बात भी सामने नहीं आई है। बल्कि पता चला कि उमेश अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है।


हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है