Covid-19 Update

3744
मामले (हिमाचल)
2402
मरीज ठीक हुए
17
मौत
24,11,547
मामले (भारत)
20,850,291
मामले (दुनिया)

उन्नाव के बाद मुजफ्फरपुर में दरिंदगी, दुष्कर्म का विरोध करने पर युवती को जिंदा जलाया

युवती 85 प्रतिशत जली पीड़िता, नर्सिंग होम में भर्ती

उन्नाव के बाद मुजफ्फरपुर में दरिंदगी, दुष्कर्म का विरोध करने पर युवती को जिंदा जलाया

- Advertisement -

मुजफ्फरपुर। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाए जाने के बाद अब बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। अहियापुर थाना के अंतर्गत नजीरपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाली 23 वर्षीय युवती से दुष्कर्म (Rape) की कोशिश की और जब युवती ने उसका विरोध किया तो उसने युवती को आग लगाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की।


युवती 85% जल गई है और उसे एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि पीड़ित के बचने की उम्मीद कम है। पीड़ित की मां ने बताया कि आरोपी तीन साल से उसकी बेटी के साथ छेड़खानी कर रहा था। वे लोग पांच बार अहियापुर थाने में शिकायत (complaint) दर्ज कराने गए मगर पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी। आरोपी ने घर में घुसकर युवती से छेड़खानी की थी, लेकिन इसकी शिकायत पुलिस ने दर्ज नहीं की। आरोपी के डर से बेटी ने कोचिंग जाना भी छोड़ दिया था।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel

पीड़िता की मां कटरा पीएचसी (PHC) के काम करती है और वारदात वाली रात नाइट ड्यूटी की वजह से पीएचसी गई थी। घर में पीड़िता अकेली थी। इसी दौरान आरोपी घर में घुसा और उसने युवती के साथ मारपीट शुरू कर दी। उसने युवती के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की और विरोध करने पर उसके ऊपर केरोसिन छिड़कर आग लगा दी। पीड़िता के भाई ने बताया कि आरोपी अपने साथियों के साथ पूरी प्लानिंग के साथ उसकी बहन को जलाने के बाद एक निजी अस्पताल में ले गया ताकि लोगों को लगे कि घटना में उसका हाथ नहीं है। आरोपी ने ऐसे अस्पताल में उसे भर्ती कराया, जहां इलाज की व्यवस्था ही नहीं थी। पुलिस ने आरोपी राजा राय को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें

- Advertisement -

loading...
loading...
Facebook Join us on Facebook. Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

















सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है