Covid-19 Update

3463
मामले (हिमाचल)
2209
मरीज ठीक हुए
16
मौत
2,257,572
मामले (भारत)
20,121,222
मामले (दुनिया)

Gurugram: पिकअप में गोमांस होने के शक पर युवक को हथौड़े से पीटा; खड़ी रही पुलिस

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर उठाए सवाल

Gurugram: पिकअप में गोमांस होने के शक पर युवक को हथौड़े से पीटा; खड़ी रही पुलिस

- Advertisement -

गुरुग्राम। हरियाणा स्थित गुरुग्राम (Gurugram) से कथित गोरक्षकों द्वारा गुंडागर्दी किए जाने का मामला सामने आया है। यहां पर शुक्रवार को कुछ लोगों ने मीट (Meat) से भरा एक पिकअप पकड़ लिया, इसके बाद ड्राइवर की जमकर धुनाई भी कर दी। पुलिस को मामले की जानकारी मिली तो वो भी मौके पर आ धमकी। बात तब बढ़ गई जब लोगों ने पुलिस (Police) के सामने पिकअप ड्राइवर को हथौड़े (Hammer) से पीटना शुरू कर दिया। अब ड्राइवर को को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिकअप में भरे मीट को जांच के लिए भेज दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि वह गोमांस है या नहीं।



इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर काफी सारे सवाल भी खड़े किए जा रहे हैं। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने भी ट्वीट कर यह मुद्दा उठाया है। दिग्विजय सिंह ने लिखा कि गुरुग्राम में गो रक्षक हथौड़े से एक व्यक्ति को पीट रहे हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी रही। भारतीय नागरिक के खिलाफ जघन्य अपराध किया जा रहा है और पुलिस मूक दर्शक बनी रही और अपराधियों को भागने दिया? क्या हरियाणा पुलिस की कोई जवाबदेही नहीं है? क्या वहां कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज है?

यह भी पढ़ें: विशाखापत्तनम में 75 मीट्रिक टन की क्रेन गिरने से 10 की मौत; हादसे का Video आया सामने

यहां जानें पूरे मामले का ब्योरा

मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 10 बजे के आसपास वाटिका चौक पर गो रक्षक दल के लोगों को एक पिकअप में गोमांस होने की सूचना मिली। उन्होंने उस पिकअप का पीछा कर उसको पकड़ लिया। उसके बाद ड्राइवर ने वहां से मौका देखकर पिकअप लेकर सोहना की तरफ भाग लिया लेकिन आगे गो रक्षक दल के अन्य साथियों ने पिकअप को रोक लिया। इसके बाद लोगों ने पिकअप चालक के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। घटना का पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद जब पुलिस ड्राइवर को वहां से लेकर जाने लगी तो लोगों ने पुलिस के साथ झड़प कर ली। किसी तरह वहां से निकलने के बाद पुलिस ने पिकअप चालक को अस्पताल में भर्ती कराया। पिकअप में भरे मीट को जांच के लिए भेज दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि वह गोमांस है या नहीं। फिलहाल पुलिस ने पिकअप चालक लुकमान निवासी घासेड़ा की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

loading...
loading...
Facebook Join us on Facebook. Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

















सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है