Covid-19 Update

38,327
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
602
मौत
9,351,224
मामले (भारत)
61,988,059
मामले (दुनिया)

ममता के गढ़ बंगाल में गरजे शाह: 200 से ज्यादा सीटें जीतने का किया दावा; आरोप भी लगाए

अमित शाह ने दिन का भोजन मतुआ समुदाय के बांग्लादेशी शरणार्थी के घर किया

ममता के गढ़ बंगाल में गरजे शाह: 200 से ज्यादा सीटें जीतने का किया दावा; आरोप भी लगाए

- Advertisement -

कोलकाता। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) इन दिनों पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दौरे पर है, जहां पर वे आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति और रणभूमि तैयार करने में जुटे हुए हैं। अपने बंगाल दौरे के दूसरे दिन गृह मंत्री ने अलग-अलग समुदाय के लोगों से मुलाक़ात की। वहीं, उन्होंने दिन का भोजन मतुआ समुदाय के बांग्लादेशी शरणार्थी के घर किया। इसके बाद अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है और ममता सरकार पर निशाना साधा है। अमित शाह ने कहा कि आज मेरा बंगाल का दो दिवसीय दौरा समाप्त हो रहा है। इस दौरे के दौरान बीजेपी के 4 विभागों के कार्यकर्ता और समाज के अन्य कार्यकर्ताओं से मिलना हुआ। करीब 180 से ज्यादा संस्थाओं के प्रतिनिधियों से भी संवाद हुआ।

हम 5 वर्ष के भीतर सोनार बांग्ला बनाने का वादा करते हैं

गृह मंत्री ने कहा कि 2010 में बड़े चाव के साथ 11 अप्रैल को मां, माटी और मानुष के नारे के साथ बंगाल में परिवर्तन हुआ था। बंगाल की जनता के मन मे ढेर सारी अपेक्षाएं और आशाएं थी। उन्होंने आगे कहा कि ममता बनर्जी के हाथों में बंगाल की कमान दी गई थी। मगर आज मां, माटी और मानुष का नारा तुष्टिकरण, तानाशाही और टोलबाजी में परिवर्तित हो गया है। तृणमूल सरकार जनता की अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर सकी है। केन्द्रीय गृह मंत्री ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि बंगाल की जनता में एक अजीब प्रकार का वातावरण दिख रहा है। मैं जहां भी गया तो सैकड़ों लोग सकड़ों पर आए थे। जब वो भारत माता की जय, वंदे मातरम, जय श्रीराम के नारे लगाते थे, वो हमारे स्वागत में कम, ममता सरकार के प्रति गुस्से को ज्यादा दिखाते थे।

यह भी पढ़ें: उमर खालिद पर #UAPA के तहत केस चलाने की दिल्ली सरकार ने दी मंज़ूरी

बक़ौल अमित शाह, ‘मैं बंगाल की जनता को आश्वस्त करने आया हूं कि आपने कांग्रेस को भी 1 मौका दिया, कम्युनिस्टों को भी बार-बार मौके दिए और 2 मौके ममता को दिए। एक मौका नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी (BJP) को दे दीजिए, हम 5 वर्ष के भीतर सोनार बांग्ला बनाने का वादा करते हैं।’ इसके साथ ही अमित शाह ने बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतने का भी दावा किया। उन्होंने कहा कि मैं निश्चित रूप से कहता हूं कि आने चुनाव में बंगाल में हम 200 से ज्यादा सीटों के साथ बीजेपी की सरकार बनाने जा रहे हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है