Covid-19 Update

38,327
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
602
मौत
9,325,786
मामले (भारत)
61,598,991
मामले (दुनिया)

J&K: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर; एक ने किया सरेंडर, नागरिक की भी मौत

आतंकियों द्वारा की गई फायरिंग में दो नागरिक हुए थे जख्मी

J&K: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर; एक ने किया सरेंडर, नागरिक की भी मौत

- Advertisement -

पंपोर। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पंपोर में गुरुवार से जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक अज्ञात आतंकी (Terrorist) को मार गिराया है। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान एक स्थानीय आतंकी ने सरेंडर कर दिया और ऑपरेशन जारी है। पुलिस के अनुसार, लालपुरा में आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी जिसमें 2 लोग ज़ख्मी हुए जिसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हुई। आतंकियों की गोली लगने से घायल हुए एक स्थानीय नागरिक की मौत (Death) होने की भी खबर सामने आई है।

सर्च ऑपरेशन की दौरान आतंकियों ने की फायरिंग; फिर शुरू हुई मुठभेड़

इस एंकाउंटर के बारे में जानकारी देते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा बताया गया कि मेज पंपोर में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था। इसके बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की ज्वॉइंट टीम ने ऑपरेशन शुरू किया था। सुरक्षाबलों द्वारा बताया गया कि लालपोरा पंपोर में सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की। गुरुवार रात और शुक्रवार सुबह तक रूक-रूककर फायरिंग चलती रही। इस फायरिंग में एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: LAC विवाद पर चुशूल में कमांडर स्तर की वार्ता शुरू : #CDS Rawat बोले – संप्रभुता और अखंडता से समझौता मंजूर नहीं

वहीं, मुठभेड़ के दौरान एक स्थानीय आतंकी ने सरेंडर कर दिया और ऑपरेशन जारी है। जबकि इस मुठबेड के दौरान घायल हुए स्थानीय लोगों को श्रीनगर के हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान एक शख्स की मौत हो गई है। बता दे कि पंपोर में पहले भी लंबी मुठभेड़ें होती रही हैं। वर्ष 2010 में जेकेईडीआई इमारत में फरवरी में मुठभेड़ हुई थी जोकि 48 घंटें जारी रही थी। इसमे तीन आतंकियों को मार गिराया गया था, जबकि दो सेना के अफसर, चार अन्य सुरक्षाकर्मी शहीद हुए थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है