Covid-19 Update

34,781
मामले (हिमाचल)
27,518
मरीज ठीक हुए
550
मौत
9,170,900
मामले (भारत)
59,245,882
मामले (दुनिया)

J&K: परिवार की अपील पर दो आतंकियों ने किया Live सरेंडर, सामने आया वीडियो; देखें

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है आतंकियों के सरेंडर का वीडियो

J&K: परिवार की अपील पर दो आतंकियों ने किया Live सरेंडर, सामने आया वीडियो; देखें

- Advertisement -

श्रीनगर। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकी गतिविधियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सूबे में आए दिन सुरक्षाबालों के साथ होने वाली मुठभेड़ में आतंकियों के मारे जाने की खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन बीते कुछ दिनों से घाटी में आतंकी और सुरक्षाबालों के बीच के व्यवहार में एक नया बदलाव देखने को मिला है। ये बदलवा है घाटी में शुरू हुए आतंकियों के सरेंडर ट्रेंड का। दरअसल, अब किसी भी मुठभेड़ से पहले सुरक्षाबालों द्वारा आतंकियों को सरेंडर (Surrender) करने का एक मौका दिया जाने लगा है। जिसके कारण आतंक की राह पर अपने कदम बढ़ा चुके युवा सरेंडर करने के बाद अपनी जिंदगी के सलामत रहने का भरोसा मिलने के बाद इस दलदल से अपने पांव वापस खींचने के लिए राजी हो जा रहे हैं।

पुलिस ने परिवार और आतंकियों को दी बधाई!

ताजा मामला उत्तरी कश्मीर के सोपोर (Sopore) के तुज्जर इलाके से सामने आया है। यहां पर दो नए रिक्रूट आतंकियों ने गुरुवार को आत्मसमर्पण कर दिया। राज्य पुलिस के आईजी विजय कुमार ने बताया कि आज दो आतंकियों ने आत्मसमर्पण किया। यह आत्मसमर्पण एनकाउंटर साइट पर आतंकियों के परिवार को लाने के बाद हुआ। उत्तरी कश्मीर के सोपोर के तुज्जर इलाके में आतंकवादियों को सुरक्षाबलों के जवानों ने घेर लिया था। जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने बताया कि हम आतंकियों के परिवार को एनकाउंटर साइट पर ले आए। परिवार के कहने पर दोनों आतंकियों ने आत्मसमर्पण कर दिया। परिवार और आतंकियों को बधाई देते हैं और मुख्यधारा में लौटने की अपील करते हैं।

यह भी पढ़ें: ऊना में Fake M Form बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, Punjab का युवक Arrest

उन्होंने बताया कि दोनों आतंकवादियों की उम्र 20 और 21 साल की है और दोनों सोपोर शहर के रहने वाले हैं। वहीं सरेंडर के इस पूरे वाकये का वीडियो भी सामने आया है। जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों लड़के हाल ही में आतंकी संगठन अल बदर में शामिल हुए थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है। उसका कहना है कि हम इन लड़कों से अपील करते हैं कि ये सभी मुख्यधारा में लौट आएं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है