Covid-19 Update

35,812
मामले (हिमाचल)
28,045
मरीज ठीक हुए
572
मौत
9,221,998
मामले (भारत)
60,102,811
मामले (दुनिया)

अपने गृह क्षेत्र पहुंचकर अतीत की यादों में खोए #JP_Nadda, लुहणू में याद किया पुराना वक्त

अपने गृह क्षेत्र पहुंचकर अतीत की यादों में खोए #JP_Nadda, लुहणू में याद किया पुराना वक्त

- Advertisement -

बिलासपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) शनिवार दोपहर दो दिवसीय हिमाचल प्रवास पर लुहणू मैदान (Luhanu ground) पहुंचे। जहां बीजेपी के मंत्रियों सांसदों और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। जेपी नड्डा ने लुहणू मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया। संबोधन में जेपी नड्डा कुछ पलों के लिए अतीत की यादों में खो गए। हुआ कुछ ऐसा कि जब नड्डा बिलासपुर (Bilaspur) लुहणू मैदान पहुंचे तो बीजेपी युवा कार्यकर्ताओं सहित अन्य ने नड्डा जी आगे बढ़ो, हम तुम्हारें साथ हैं के नारे लगाए। जब जेपी नड्डा भाषण देने लगे तो उन्होंने नारेबाजी के लिए बीजेपी (BJP) युवा कार्यकर्ताओं का आभार जताया। साथ ही कहा कि उन्होंने जब राजनीति में प्रवेश किया तो सत्ता के लिए नहीं बल्कि मां भारती की सेवा के लिए किया। उस वक्त भी नौजवान साथी यही नारा लगाते थे कि नड्डा जी आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं। जब तक आज लुहणू मैदान में बीजेपी युवा कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे थे तो अतीत याद आ गया।

यह भी पढ़ें: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष #JP_Nadda पहुंचे चंडीगढ़, सीएम जयराम ने की अगवानी… 

 

 

नड्डा ने कहा कि बिहार चुनाव में पार्टी की जीत पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की ओर से पैदा की गई एक नई राजनीतिक संस्कृति का परिणाम है। नड्डा ने कहा सिर्फ बिहार ही नहीं, बल्कि गुजरात, मणिपुर, मध्य प्रदेश, तेलंगाना और भी कई राज्यों में पार्टी की जीत इसी का परिणाम है। अब बीजेपी इस तरह से अपने जीत के क्रम को आगे भी जारी रखेगी। बिलासपुर के लूहणू मैदान स्थित अपने स्वागत मंच से पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए जगत प्रकाश नड्डा ने कहा पीएम नरेंद्र मोदी ने इस देश के लिए विभिन्न प्रकार के लोक कल्याणकारी योजना से देश की जनता के जीवन में बहुत सारे बदलाव किए हैं। इसी का नतीजा है कि बीजेपी को देश के हर राज्य में जीत हासिल हो रही है।

यह भी पढ़ें: युवाओं को #PM_Modi ने दिया मंत्रः जो चुनौतियों से लड़ता है, वही सफल होता है

 

 

उन्होंने कहा कि बिहार (Bihar) की जनता ने बीजेपी को दिल खोल कर अपनाया है। उन्होंने कहा चुनाव के दौरान वह जब भी बिहार दौरे पर गए तो वहां मुझे हर किसी ने यही कहा कि यहां मुकाबला कड़ा है, लेकिन पार्टी को पूरा भरोसा था कि जिस तरह से पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार में वहां की जनता के लोक कल्याण के लिए काम किया है उसके बदले में निश्चित तौर पर पार्टी को वहां की जनता सम्मान देगी। नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ने बिहार की महिलाओं के लिए इज्जत घर बना कर दिए हैं। यह अपने आप में केंद्र सरकार की बहुत बड़ी उपलब्धि थीए जिसका परिणाम था कि बिहार की महिलाओं ने बीजेपी को वोट देकर जिताया।

 

सीएम जयराम के काम को सराहा

अपने संबोधन में जगत प्रकाश नड्डा ने हिमाचल में बनाए जा रहे नेशनल हाईवे, एम्स, पीजीआई सेंटर, कैंसर अस्‍पताल जैसी उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि राज्य में उन्होंने अपने केंद्र में स्वास्थ्य मंत्री के कार्यकाल में ही इन सुविधाओं को हिमाचल के लिए मंजूर किया है जो अब बनकर तैयार हो रहे हैं। नड्डा ने आगे कहा हिमाचल में डबल इंजन की सरकार बढ़िया काम कर रही है और सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) के नेतृत्व में राज्य सरकार और बेहतर काम करेगी। नड्डा ने कहा कि प्रदेश का हर बीजेपी कार्यकर्ता सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों को आम लोगों तक पहुंचाएं और पार्टी स्तर पर काम करे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है