Covid-19 Update

34,781
मामले (हिमाचल)
27,518
मरीज ठीक हुए
550
मौत
9,170,900
मामले (भारत)
59,245,882
मामले (दुनिया)

#Kangana को टारगेट कर बोले उद्धव- हम अपने घरों में तुलसी उगाते हैं, गांजा नहीं; एक्ट्रेस ने दिया जवाब

कंगना ने जवाब देकर कहा- एक मुख्यमंत्री का जुर्रत देखिए वह देश को बांट रहा है

#Kangana को टारगेट कर बोले उद्धव- हम अपने घरों में तुलसी उगाते हैं, गांजा नहीं; एक्ट्रेस ने दिया जवाब

- Advertisement -

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) से ताल्लुक रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बीच शुरू हुआ विवाद अबतक नहीं थमा है। अब एक बार यह विवाद फिर अपने चरम पर पहुंच गया है। दरअसल, रविवार को दशहरा भाषण के दौरान उद्धव ठाकरे ने कंगना रनौत या हिमाचल प्रदेश का का नाम लिए बिना कहा कुछ लोग मुंबई रोजी-रोटी के लिए आते हैं और इसे पीओके बताकर गाली देते हैं। उद्धव ने कंगना के पुराने बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि मुंबई पीओके है, यहां हर जगह ड्रग्स लेने वाले लोग हैं। वे कुछ इस तरह की तस्वीर बनाना चाहते हैं। वे नहीं जानते हैं कि हम अपने घरों में तुलसी उगाते हैं, गांजा नहीं। गांजे के खेत आपके राज्य में है, आप जानते हो कहां, महाराष्ट्र में नहीं। जिसके बाद अब इस मसले पर कंगना ने फिर से पलटवार किया है।

कंगना ने उद्धव को बताया तुच्छ व्यक्ति

कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से उद्धव के इस बयान का जवाब देते हुए लिखा, ‘मुख्यमंत्री आप बहुत तुच्छ व्यक्ति हैं। हिमाचल को देव भूमि कहा जाता है, यहां सबसे अधिक संख्या में मंदिर हैं और क्राइम रेट शून्य है। हां, यहां की जमीन बहुत उपजाऊ है, यह सेब, कीवी, अनार और स्ट्रॉबेरी की उपज होती है, यहां कोई कुछ भी उगा सकता है।’ कंगना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि आप एक ऐसे नेता हैं जिसका नजरिया एक ऐसे राज्य को लेकर तामसिक, अदूरदर्शी और कम जानकारी वाला है, जो भगवान शिव और मां पार्वती का निवास स्थान है। इसके अलावा कई महान संतों जैसे मार्केंडेय, मनु ऋषि और पांडवों ने निर्वासन का लंबा समय हिमाचल में बिताया। कंगना ने उद्धव पर निशाना साधते हुए आगे लिखा कि मुख्यमंत्री, आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए, जनसेवक होने के बावजूद आप इस तरह के तुच्छ झगड़े में शामिल हैं, अपनी शक्ति का इस्तेमाल आपसे अहसमत लोगों के अपमान और नुकसान के लिए कर रहे हैं। गंदी राजनीति खेलकर आपने जो कुर्सी हासिल की है, उसके लायक आप नहीं हैं। शर्म की बात है।

यह भी पढ़ें: #Airport पर महिलाओं के साथ शर्मनाक हरकत : Checking के लिए उतरवाए पूरे कपड़े

पहले ट्वीट में टाइपो को ठीक करते हुए उन्होंने कहा कि हिमाचल में कोई अपराध नहीं है। उन्होंने कहा, ‘एक बार फिर साफ करना चाहती हूं कि हमारे यहां हिमाचल में गरीब या बहुत अधिक अमीर लोग या अपराध नहीं है। यह एक आध्यात्मिक स्थान है जहां बहुत मासूम और दयालु लोग रहते हैं।’ एक बार फिर उद्धव पर निशाना साधते हुए कंगना रनौत ने कहा, ‘एक मुख्यमंत्री का जुर्रत देखिए वह देश को बांट रहा है, किसने उन्हें महाराष्ट्र का ठेकेदार बनाया? वह केवल जनसेवक हैं, उनसे पहले वहां कोई और था और जल्द ही वह बाहर होंगे और कोई और राज्य की सेवा के लिए आएगा। वह ऐसा क्यों व्यवहार कर रहे हैं कि महाराष्ट्र के मालिक हैं।’ कंगना ने कहा, ‘जिस तरह हिमालय की सुंदरता हर भारतीय की है, मुंबई जो अवसर देता है वह हम सभी के लिए है, दोनों मेरे घर हैं। उद्धव ठाकरे, आप हमारे लोकतांत्रिक अधिकार छीनने और हमें बांटने की कोशिश ना करें। आपके गंदे भाषण आपकी अक्षमता का एक अश्लील प्रदर्शन हैं।’

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है