केजरीवाल ने हरियाणा में कांग्रेस को दिया साथ मिलकर लड़ने का ऑफर

कहा- मिलकर लड़ेंगे तो राज्य की सभी 10 सीटें जीतेंगे

केजरीवाल ने हरियाणा में कांग्रेस को दिया साथ मिलकर लड़ने का ऑफर

- Advertisement -

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (Aam admi Party) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के सामने बुधवार को हरियाणा में साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने का प्रस्ताव किया है। हालांकि, राहुल या कांग्रेस ने अभी इस प्रस्ताव पर आधिकारिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं की है। केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी, जननायक जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की गुजारिश की है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस का पलटवार: कहा, ‘मोदी सरकार में न रोटी, न रोजगार, अर्थव्यवस्था का बंटाधार’

तो बीजेपी को हराने में नहीं होगी दिक्कत
अरविंद केजरीवाल ने दावा किया अगर ये गठबंधन (Alliance) होता है तो बीजेपी को हराने के साथ ही पार्टी को यहां की सभी 10 लोकसभा सीटों में जीत मिलेगी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि देश के लोग अमित शाह (Amit Shah) और मोदी जी की जोड़ी को हराना चाहते हैं। अगर हरियाणा में JJP, AAP और कांग्रेस साथ लड़ते हैं तो हरियाणा (Haryana) की सभी 10 सीटों पर बीजेपी हारेगी। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में हरियाणा में बीजेपी (Bjp) ने 10 में से सात सीटें जीती थी। वहीं कांग्रेस को एक और इंडियन नेशनल लोकदल को दो सीट मिली थी।

मोदी शाह को हराना जरूरी
अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि नरेद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी देश के लिए बहुत खतरनाक है। इन्हें हराना महत्वपूर्ण है। देश दो तरफ बंट गया है। एक तरफ वो लोग हैं जो पीएम मोदी (Narendra Modi) के लिए समर्पित हैं और उन्हें वोट देना चाहते हैं और वहीं दूसरी तरफ वो लोग शामिल है जो पीएम मोदी को हराना चाहते हैं। पीएम मोदी को हराने वालों की संख्या बहुत बड़ी है। लेकिन वो खुद में ही बंटे हुए हैं। नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी इसलिए जीतती है कि क्योकि ये लोग बंटे हुए हैं।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है