लोकसभा चुनाव live: मान गए गिरिराज, बोले- अमित शाह ने किया मेरी पीड़ा का समाधान

बोले- मैंने कभी नहीं किया नाराज शब्द का इस्तेमाल

लोकसभा चुनाव live: मान गए गिरिराज, बोले- अमित शाह ने किया मेरी पीड़ा का समाधान

- Advertisement -

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तरफ से सीट बदलकर बेगूसराय से टिकट मिलने के कारण नाराज चल रहे बीजेपी के कद्दावर नेता गिरिराज सिंह आखिरकार मान ही गए। गिरिराज म्ने मामले पर अपनी बात रखते हुए कहा कि मैंने नाराजगी शब्द का इस्तेमाल एक बार भी नहीं किया। मेरे अंदर सिर्फ पीड़ा हुई थी। जिसका समाधान पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कर दिया है। मैं उनको धन्यवाद देता हूं। उन्होंने बताया कि आज मैंने अमित शाह से मुलाकात की और मैं उनको धन्यवाद करता हूं कि वह घंटों तक मेरी बातों को सुनते रहे।


कांग्रेस की पूर्वाञ्चल महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने चुनाव लड़ने के मसले पर एक बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि अगर उनकी पार्टी कहेगी, तो वो जरूर चुनाव लड़ेंगी। हालांकि इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि मैंने अभी तक इस मसले पर कुछ तय नहीं किया है, लेकिन पार्टी कहेगी तो वो जरूर चुनाव लड़ेंगी। इस दौरान प्रियंका ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो लोग ब्लफ करते हैं, वो लोग आरोप लगाते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर उनकी पार्टी कहेगी, तो वो जरूर चुनाव लड़ेंगी।

  • लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर शुरू हुए प्रचार अभियान के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने एक बड़ा ऐलान किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार आपके भैया (राहुल गांधी) अमेठी से ऐतिहासिक जीत दर्ज करके पीएम बनेंगे। इस बार हम समय कम दे पाएंगे, आप लोग (संगठन) चुनाव लड़ेंगे। इस बार पूर्वांचल पर ध्यान होगा और 2022 के चुनाव में भी मैं सक्रिय रहूंगी। प्रियंका गांधी ने आगे कहा, ‘जो भी कार्यकर्ता जिनको लग रहा है विधानसभा में तवज्जो नहीं मिल रही है, उन पर पूरी तरह से ध्यान दिया जाएगा।’
  • लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल की सीएम और महागठबंध की प्रमुख कड़ी ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और उनकी पार्टी टीएमसी (TMC) को करारा झटका लगा सकता है। दरअसल हाल ही टीएमसी छोड़ बीजेपी (BJP) में शामिल होने वाले अर्जुन सिंह ने इस बात का दावा किया है कि ममता बनर्जी के 100 विधायक (100 MLAs) जल्द पाला बदल बीजेपी में आएंगे।

यह भी पढ़ें :-सत्ती की मुकेश को चुनौती, लोकसभा चुनाव जीतकर दिखाएं

  • उनका कहना है कि टीएमसी के करीब 100 विधायक उनके संपर्क में हैं। उनका कहना है कि वे नियमित तौर पर बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं, कुछ विधायक चुनाव पूर्व तो कुछ चुनाव पश्चात बीजेपी का दामन थाम लेंगे। वहीं टीएमसी ने उनके इस दावे को कोरी बकवास करार दिया है।


हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है