ये लो ! सामान के साथ बैगेज स्कैनर में ही घुस गया ये शख्स, वीडियो देखकर निकल जाएगी हंसी

ये लो ! सामान के साथ बैगेज स्कैनर में ही घुस गया ये शख्स, वीडियो देखकर निकल जाएगी हंसी

- Advertisement -

नई दिल्ली। आप जब एयरपोर्ट पर जाते हैं तो वहां सुरक्षा जांच के लिए चेक पोस्ट (Check post) बने होते हैं। यहां आदमियों के लिए मेटल डिटेक्टर फ्रेम और सामान की जांच के लिए बैगेज स्कैनर लगा होता है। कई बार लोग समझ नहीं पाते ये किसलिए हैं और कुछ ऐसा कर बैठते हैं कि उनका मजाक बना जाता है। ऐसा ही एक वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स सामान के साथ बैगेज स्कैनर में ही घुस गया।


यह भी पढ़ें :-आरबीआई के 25 मंजिला मुख्यालय के ऊपर हेलीकॉप्टर से उतरे सुरक्षा बल के जवान, जानें वजह

वायरल हो रहे वीडियो में काली जैकेट और काली पतलून पहने हुए एक व्यक्ति को एयरपोर्ट (Airport) के सुरक्षा चेक पोस्ट के पास चलते देखा जा सकता है। मेटल डिटेक्टर फ्रेम को पार करने के बाद शख्स उलझन में दिखाई देता है। अगले ही पल वह पीछे मुड़ता है और बैगेज स्कैनर (Baggage scanner) में सामान के साथ घुस जाता है। कुछ देर के बाद वह सामान स्कैनर के दूसरी तरफ से बाहर आता है। स्कैनर की निगरानी कर रहा सुरक्षा अधिकारी को मेटल रोलर्स से नीचे उतरते शख्स को देखकर अचानक चौंक जाता है।

यह वीडियो यूट्यूब (Youtube) पर शेयर किया गया है। वीडियो अब फेसबुक और ट्विटर पर वायरल हो गया है। इस पर लोग रिएक्शन (Reaction) और कमेंट भी दे रहे हैं। एक व्यक्ति ने लिखा, ‘मैं ये सोच रहा हूं कि मशीन को मॉनिटर कर रहे लड़के को कैसा लगा होगा। उसने सोचा होगा- ओह माय गॉड एक बैग में बॉडी आ रही है।’ ऐसे ही कई किस्से एयरपोर्ट पर होते हैं जिसमें लोग इस डर से भी मशीन में घुस जाते हैं कि कहीं उनका बैग गायब न हो जाए।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है