पीलीभीत में मेनका ने मुसलमानों से कहा, ‘वोट नहीं दोगे तो नौकरी मांगने मत आना’

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा भाषण का वीडियो

पीलीभीत में मेनका ने मुसलमानों से कहा, ‘वोट नहीं दोगे तो नौकरी मांगने मत आना’

- Advertisement -

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की पीलीभीत (Pilibhit) से बीजेपी की उम्मीदवार मेनका गांधी ( Maneka Gandhi ) ने मुसलमानों को धमकी दी है कि अगर उन्होंने बीजेपी (Bjp) को वोट नहीं दिया तो वे उनके किसी काम नहीं आएंगी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में मेनका यह साफ कहते दिखाई दे रही हैं कि वोट नहीं दोगे तो नौकरी मांगने मत आना।


यह भी पढ़ें: कांग्रेस का स्मृति ईरानी पर तंज, कहा: ‘क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रैजुएट थीं’

वीडियो में मेनका जनता से वोट लेने की प्रक्रिया में सौदेबाजी करती दिख रही हैं। वीडियो (Video) में मेनका गांधी कह रही हैं, ‘मैं जीत रही हूं लोगों की मदद और प्यार से। लेकिन अगर मेरी जीत मुसलमानों (Muslims) के बिना होगी तो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगेगा, क्योंकि इतना मैं बता देती हूं कि दिल खट्टा हो जाता है। फिर जब मुसलमान आता है काम के लिए तो मैं सोचती हूं कि रहने ही दो, क्या फर्क पड़ता है? आखिर नौकरी एक सौदेबाजी ही तो होती है। हम सब महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की छठवीं औलाद तो हैं नहीं कि हम देते ही जाएंगे और फिर इलेक्शन में मार खाते जाएंगे।’

यह भी पढ़ें: इस्तीफा देते ही अनिल ने कहा, मैं नहीं पंडित जी गए थे पीडब्ल्यूडी मांगने

बेटे ने भी कही थी यह बात

मेनका अपने संसदीय क्षेत्र की जिस सभा को संबोधित कर रही हैं, वहां ज्यादातर लोग अल्पसंख्यक समुदाय के ही दिखाई दे रहे हैं। मेनका यह भी कहती हैं कि मैं आपके पास दोस्ती का हाथ लेकर आई हूं। लेकिन, अगर चुनाव नतीजों के समय के आपके पोलिंग बूथ (Poling Booth) से हमारे लिए सिर्फ सौ या पचास वोट निकले तो समझ लीजिएगा। इससे पहले, मेनका गांधी के बेटे वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने 2009 में पीलीभीत में चुनाव प्रचार के दौरान एक सभा में कहा था, ‘अगर कोई हिंदुओं की ओर हाथ बढ़ाता है या फिर ये सोचता हो कि हिंदू नेतृत्वविहीन हैं तो मैं गीता की कसम खाकर कहता हूं कि मैं उस हाथ को काट डालूंगा।’ इस बयान पर चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया था जिस पर वरुण गांधी को माफी मांगनी पड़ी थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है