Covid-19 Update

38,327
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
602
मौत
9,351,224
मामले (भारत)
61,988,059
मामले (दुनिया)

#Himachal की बेटी बनी करोड़पति, “Kaun Banega Crorepati” में सही जवाब देकर जीती रकम

ऊना-कांगड़ा जिला की सीमा पर स्थिति गांव बग्गी से रखती हैं ताल्लुक

#Himachal की बेटी बनी करोड़पति, “Kaun Banega Crorepati” में सही जवाब देकर जीती रकम

- Advertisement -

मुंबई। सोनी टीवी के कौन बनेगा करोड़पति शो ने कितनों को करोड़पति बनाया है अब इनमें एक और नाम जुड़ गया है और वो नाम है हिमाचल प्रदेश में ताल्लुक रखने वाली आईपीएस मोहिता शर्मा का। कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के 12वें सीजन में मोहिता शर्मा (Mohita Sharma) दूसरी करोड़पति बनी हैं। 12वें सीजन में ही रांची की नाजिया एक करोड़ रुपये जीतकर करोड़पति बनी थीं। मोहिता शर्मा ने एक करोड़ रुपए के सवाल का सही जवाब देकर करोड़पति बन गई हैं। प्रोमो में अमिताभ बच्चन एक करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा कर रहे हैं। अब ये देखना का काफी दिलचस्प होगा कि क्या मोहिता 7 करोड़ की भारी रकम जीतकर इतिहास रच पाती हैं। सामने आए प्रोमो से अभी ये साफ नहीं हुआ है कि वे सात करोड़ जीत पाती हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: कभी दूध लेने के भी नहीं थी पैसे, #KBC में जीते 6 लाख रुपए

 

 

मोहिता मूल रूप से हिमाचल (Himachal Pradesh) में ऊना-कांगड़ा जिला की सीमा पर स्थिति एक छोटे से गांव बग्गी से ताल्लुक रखती हैं बाद में उनका परिवार दिल्ली शिफ्ट हो गया। उनके पिता मारुति कंपनी में काम करते थे और उनकी मां गृहिणी हैं। मोहिता का ससुराल चंडीगढ़ में हैं। 2017 बैच की आईपीएस मोहिता शर्मा अभी जम्मू-कश्मीर में सांबा जिले के बड़ी ब्राह्मणा में सब डिवीजन पुलिस ऑफिसर के पद पर हैं। हाल ही में उनके नेतृत्व में पुलिस की ओर से बड़ी कार्रवाई की गई थी और कई गोदामों को सील किया गया था। इन गोदामों में चोरी छिपे सरकारी सामान बेचा जा रहा था।

यह भी पढ़ें: #KBC-12: सीजन की पहली Crorepati बनीं नाजिया, 7 करोड़ के इस सवाल पर किया गेम क्विट

शो में मोहिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से कह रही हैं कि वो इसलिए भी अच्छा प्रदर्शन करना चाहती हैं, क्योंकि उनका मानना है कि अगर वो अच्छा प्रदर्शन नहीं करेंगी तो लोग कहेंगे कि सर्विस में कैसे-कैसे लोग हैं। मोहिता से पहले उनके पति भी 2001 से ही केबीसी में जाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल सका। मोहिता के आने से एपिसोड काफी दिलचस्प माना जा रहा है। लोग इंतजार कर रहे हैं कि आखिर मोहिता से एक करोड़ का कौन सा सवाल पूछा गया। केबीसी में मोहिता शर्मा की कामयाबी पर उनके स्वजनों व गांव में खुशी का माहौल है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है