मुशर्रफ का खुलासा- मेरे कार्यकाल में जैश की मदद से भारत पर बम धमाके करवाता था पाक

जैश के खिलाफ कार्रवाई को ठहराया सही

मुशर्रफ का खुलासा- मेरे कार्यकाल में जैश की मदद से भारत पर बम धमाके करवाता था पाक

- Advertisement -

नई दिल्ली। पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ (Former Pakistan President Pervez Musharraf) ने माना है कि उनके कार्यकाल में सरकार के कहने पर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed Terrorist Organization) ने भारत (India) में बम धमाके किए थे। इंट्रव्यू के दौरान मुशर्रफ ने जैश के खिलाफ कीजा रही कार्रवाई को सही ठहराया है। मुशर्रफ ने कहा कि वे हमेशा से जैश को आतंकी संगठन कहते रहे हैं। इसी आतंकी संगठने ने उनपर हमले भी करवाए थे। उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ेंः बड़ा खुलासा: झूठा निकला पाकिस्तान का पनडुब्बी घुसपैठ का दावा, यहां देखें सच

मुशर्रफ से जब यह पूछा गया कि उन्होंने सत्ता में रहते हुए जैश पर कार्रवाई क्यों नहीं की, तो उन्होंने जवाब दिया कि तब के हालात कुछ और थे। तब इसमें हमारे इंटेलिजेंस (आईएसआई) वाले शामिल थे। तब भारत-पाक के बीच जैसे को तैसा वाला रवैया अपनाया जाता था। वे पाकिस्तान में विस्फोट करवाते थे हम उधर करवाते थे। इससे पहले पुलवामा आतंकी हमले पर मुशर्रफ ने दुख व्यक्त कर इसकी निंदा की थी। साथ ही उन्होंने हमले में जैश का हाथ होने की बात स्वीकारी थी। मुशर्रफ ने कहा था, “यह भयानक है। हमें खेद है और हम इसकी निंदा करते हैं। मेरी इससे कोई सहानुभूति नहीं है। उन पर जैश ने हमला किया था। मुझे नहीं लगता कि इमरान खान को जैश के साथ कोई सहानुभूति होगी। हालांकि मुशर्रफ ने दृढ़ता से कहा कि हमले में पाकिस्तान की कोई भूमिका नहीं थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है