बड़ी खबर: पाकिस्तानी मंत्री को हिंदू विरोधी टिप्पणी करने पर देना पड़ा इस्तीफा

पार्टी की किरकिरी होने के बाद लिया गया इस्तीफा

बड़ी खबर: पाकिस्तानी मंत्री को हिंदू विरोधी टिप्पणी करने पर देना पड़ा इस्तीफा

- Advertisement -

नई दिल्ली। पाकिस्तान के मंत्री फयाजुल हसन चौहान (Fayazul Hasan Chauhan) को हिंदू विरोधी टिप्पणी (Anti-Hindu remarks) करना भारी पड़ गया। फयाजुल हसन चौहान को हिंदुओं के खिलाफ आपत्तिजनक बातें कहने के कारण तीखी आलोचना का सामना करना पड़ा। उनके इस बयान से पार्टी की किरकिरी होने के बाद उनसे इस्तीफा (Resignation) ले लिया गया। हिंदुओं के खिलाफ आपत्तिजनक बातें करने के मसले पर आलोचना होने पर मंत्री ने सफाई पेश करते हुए कहा कि पाकिस्तान (Pakistan) के हिंदुओं को नहीं, बल्कि भारत के पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और सेना पर निशाना साधा था।

यह भी पढ़ें: पाक ने कहा- हमारे इलाके में घुसपैठ कर रही थी भारतीय पनडुब्बी, इस वीडियो से किया दावा

बता दें कि पंजाब प्रांत के सूचना एवं संस्कृति मंत्री फयाजुल हसन चौहान ने एक कार्यक्रम में हिंदू विरोधी टिप्पणी की थी। इस दौरान उन्होंने हिंदुओं को ‘गोमूत्र का सेवन करने वालो’ कहकर संबोधित करते हुए कई आपत्तिजनक बातें कही थीं। पाकिस्तान के मंत्री की यह बात अल्पसंख्यक समुदाय को यह टिप्पणी नागवार गुजरी थी। जिसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और अल्पसंख्यक समुदाय की ओर से मंत्री की तीखी आलोचना हुई थी। जियो टीवी ने सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार ने चौहान को मुख्यमंत्री आवास बुलाया और उनसे इस्तीफा देने के लिए कहा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है