Covid-19 Update

3874
मामले (हिमाचल)
2555
मरीज ठीक हुए
17
मौत
2,506,247
मामले (भारत)
21,179,055
मामले (दुनिया)

अयोध्या में गरजे मोदी, बोले – नया हिंदुस्तान छेड़ता नहीं, कोई छेड़ेगा तो छोड़ेंगे नहीं

अयोध्या में गरजे मोदी, बोले – नया हिंदुस्तान छेड़ता नहीं, कोई छेड़ेगा तो छोड़ेंगे नहीं

×

- Advertisement -

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अयोध्या के पास अंबेडकर नगर (Ambedkar Nagar) में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये नया हिंदुस्तान है, जो छेड़ता नहीं है लेकिन अगर कोई हमें छेड़ेगा तो हमें उसे छोड़ेंगे नहीं। पीएम ने कहा कि ये देश के स्वाभिमान की धरती है, यही स्वाभिमान पिछले पांच साल में काफी बढ़ा है। हम देश में हर किसी को साथ लेकर चले हैं जिसके बूते हम नए भारत का सपना साकार करने की ओर बढ़ रहे हैं।


यह भी पढ़ें :-चुनाव आयोग ने पीएम मोदी को दी क्लीन चिट, बताया- नहीं किया आचार संहिता का उल्लंघन


कांग्रेस ने सत्तर साल में नहीं की श्रमिकों-मजदूरों की परवाह

मजदूर दिवस (Labour Day) के अवसर पर पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने सत्तर साल से गरीबी हटाओ की बात की, लेकिन इन्होंने कभी भी श्रमिकों और मजदूरों की परवाह नहीं की। इन्होंने सिर्फ अपने परिवार का भला किया। हमारी सरकार ने मजदूरों के लिए पेंशन, बीमा देने का काम किया है। मोदी के लिए लोगों का प्यार देख विरोधियों का बीपी बढ़ जाता है। पीएम ने अपनी रैली में आतंकी हमलों पर भी बात करते हुए कहा कि 2014 से पहले भारत की स्थिति श्रीलंका (Sri Lanka) के जैसे ही थी, देश में कई जगह बम धमाके होते थे। पिछले पांच साल में देश में आतंकी हमले कम हुए हैं, हमारे पड़ोस में आतंक की फैक्ट्री चल रही है। आतंकी हमारे देश में कमजोर सरकार के इंतजार में हैं, लेकिन सावधानी हटी दुर्घटना हटी।

 

पीएम ने कहा कि देश को सपा, बसपा और कांग्रेस की सच्चाई जानना जरूरी है, मायावती ने बाबा साहेब के नाम का इस्तेमाल किया, लेकिन उनका आदर्शों का पालन नहीं किया। उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने भी राम मनोहर लोहिया के आदर्शों को मिट्टी में मिला दिया। रैली में पीएम ने कहा कि हमारे देश की आत्मा संस्कृति, आस्था में बसती है। हमारी संस्कृति को तुष्टिकरण का खेल खेलने वालों ने खतरे में डाला, हमारी सरकार ने कुंभ को भव्य तरीके से मनाया। अयोध्या (Ayodhya) की दिवाली की दुनियाभर में चर्चा होती है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook. Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News















loading...


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है