Covid-19 Update

35,890
मामले (हिमाचल)
28,045
मरीज ठीक हुए
572
मौत
9,225,045
मामले (भारत)
60,258,298
मामले (दुनिया)

Priyanka Gandhi Vadra का नया आशियाना तैयार, Modi के ‘पड़ोस’ का है एड्रेस

Priyanka Gandhi Vadra का नया आशियाना तैयार, Modi के ‘पड़ोस’ का है एड्रेस

- Advertisement -

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को पहली अगस्त से पहले दिल्ली स्थित सरकारी बगंला खाली करने का फरमान जारी हो चुका है। प्रियंका अब दिल्ली में कहां रहेंगी, इस बात को लेकर उनके पति रार्वट वाड्रा के पास संपत्ति की कोई कमी नहीं है, लेकिन उनसे ज्यादा चिंता उनके फैन को दिख रही है। खबरें ऐसी भी आई कि अब प्रियंका लखनऊ शिफ्ट होंगी। सब बिना सिर-पैर के कई दिनों से चल रहा है, इस बीच एक ऐसी खबर आई है उसमें तो प्रियंका गांधी मानो पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बंगला बनकर भी तैयार हो गया हो। यानी वह मोदी के पड़ोस में बसने जा रही हों।

ये भी पढे़ं – Priyanka Gandhi को 1 अगस्त तक खाली करना होगा सरकारी बंगला, जारी हुआ आदेश

 

ऐसा इसलिए लग रहा है, क्योंकि वाराणसी (Varanasi) में एक बंगले के बाहर उनके नाम की प्लेट भी चस्पा हो चुकी है। ये बंगला प्रियंका नहीं बनवाया बल्कि उनके एक फैन ने उन्हें ये गिफ्ट किया है। यानी वाराणसी के बजरडीहा इलाके के रहने वाले पुनीत मिश्र ने अपना नया बंगला प्रियंका के नाम कर दिया है। पुनीत ने प्रियंका को वाराणसी में रहकर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति मजबूत बनाने के लिए आमंत्रित करते हुए अपना बंगला ही उनके नाम कर दिया है। इस बंगले के बाहर बाकायदा प्रियंका गांधी के नाम की नेमप्लेट भी लगा दी गई है।

 

 

पुनीत ने ना सिर्फ अपना बगंला प्रियंका गांधी के नाम किया है, बल्कि उन्होंने इसमें कांग्रेस महासचिव की जरूरतों का ख्याल रखते हुए तमाम तरह की सुविधाओं की भी व्यवस्था की है। ताकि अगर कभी प्रियंका गांधी यहां रहें तो उन्हें किसी तरह की दिक्कत ना हो। उन्होंने इसमें एक लॉबी बनाई है जिसमें प्रियंका गांधी के समर्थक आकर बैठ सकेंगें, लॉबी में इंदिरा गांधी और सोनिया गांधी के साथ गांधी परिवार (Gandhi family) की तस्वीर लगाई गई हैं। इसके साथ एक ऑफिस बनाया गया है, हर कमरे में प्रियंका गांधी और उनके परिवार की तस्वीरें भी लगाई गई हैं। वाराणसी पीएम नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है इसलिए इस पर पूरे देश की निगाहें रहती हैं।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है