भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर से प्रियंका की मुलाकात के बाद कयासों का बाजार गर्म

15 मार्च को मोदी के खिलाफ वाराणसी से उतरने की कर सकते हैं घोषणा

भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर से प्रियंका की मुलाकात के बाद कयासों का बाजार गर्म

- Advertisement -

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी के प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने बुधवार को भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर (Chandrashekhar Azad Ravan) से मुलाकात की। चंद्रशेखर फिलहाल मेरठ (Meerut) मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं। प्रियंका की उनसे मुलाकात के बाद कयासों का बाजार गर्म हो गया है। यह कयास लगाए जा रहे हैं कि चंद्रशेखर 15 मार्च को वाराणसी सीट से पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देने चुनाव मैदान में उतरने का ऐलान कर सकते हैं।

हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भीम आर्मी के साथ गठजोड़ करेगी या चंद्रशेखर को वाराणसी (Varanasi) से समर्थन देगी। मंगलवार को बिना अनुमति के सहारनपुर के देवबंद में पदयात्रा निकाल आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में चंद्रशेखर को हिरासत में लिया गया था। उसके बाद पुलिस के साथ समर्थकों की झड़प के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई थी।

यह भी पढ़ें: गंगा के रास्ते ही वाराणसी में पीएम मोदी को घेरने पहुंचेंगी प्रियंका गांधी

अनुसूचित जाति के वोट बैंक पर होगा कांग्रेस का कब्जा
इससे पहले चंद्रशेखर ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में प्रियंका गांधी की तारीफ की थी। इससे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी उन्हें नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के खिलाफ खड़ा कर सकती है। अगर उत्तर प्रदेश की कुछ सीटों पर कांग्रेस का भीम आर्मी के साथ गठजोड़ हुआ तो पार्टी भीम आर्मी की बदौलत पूरे यूपी में अनुसूचित जाति वोट बैंक पर कब्जा जमाने में कामयाब रहेगी। इससे पहले तक भीम आर्मी बसपा को समर्थन देनी की बात कह रही थी।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है